logo

युगल लक्ष्य:शमा सिकंदर ने अपनी विशेष 'ईद' योजनाएँ साझा कीं,घर को सजाने और पति जेम्स मिलिरॉन के लिए खाना पकाने के बारे में की बात

 
युगल लक्ष्य:शमा सिकंदर ने अपनी विशेष 'ईद' योजनाएँ साझा कीं,घर को सजाने और पति जेम्स मिलिरॉन के लिए खाना पकाने के बारे में की बात ​​​​​​​
WhatsApp Group Join Now

जब भारतीय मनोरंजन उद्योग की बात आती है, तो शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिलिरॉन निश्चित रूप से उन जोड़ों में से एक हैं, जिनसे नेटिज़न्स प्रेरणा चाहते हैं।

 एक-दूसरे के प्रति उनका प्यार, प्रशंसा, प्रशंसा और सम्मान वास्तव में अनुकरणीय ह।ऐसे समय में जब अधिकांश जोड़े कई विकल्पों की तलाश में हैं और रिश्ते में प्रयास करने के इच्छुक नहीं हैं, शमा और जेम्स की प्रेम कहानी ताजी हवा के झोंके की तरह है जो प्यार के खूबसूरत विचार में हर किसी के विश्वास को बहाल करने में मदद करती है।

इस जोड़े के बारे में सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि चाहे वे अपने-अपने पेशेवर जीवन में कितने भी व्यस्त या व्यस्त क्यों न हों, वे हमेशा एक-दूसरे को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं,जिसके कारण वे एक-दूसरे के लिए समय आवंटित करते हैं,खासकर त्योहारों के दौरान।  

खैर, त्यौहार पाठकों के बारे में बात करते हुए, ईद यहाँ है और कोई आश्चर्य नहीं, हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शमा और जेम्स इस साल क्या कर रहे हैं।जब शमा से इस बारे में और पूछा गया तो उन्होंने खुलकर बात करते हुए कहा, "ठीक है, जेम्स और मैं हर प्रमुख त्योहार को समान उत्साह और उत्साह के साथ मनाने के लिए उत्सुक हैं। ईद वास्तव में एक विशेष दिन है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

हम दोनों ने उस दिन को दिन के दौरान एक-दूसरे के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए रखा है और पिछले कुछ वर्षों से, मुझे अपने परिवार की मदद से जेम्स के लिए कुछ विशेष भोजन तैयार करना बेहद पसंद है, इसके अलावा, किसी भी त्योहार के लिए, चाहे वह क्रिसमस हो या ईद या कुछ और, सजावट वास्तव में हमारे उत्सव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि माहौल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जेम्स और मैं ज्यादातर आपके प्रियजनों के साथ समय बिताने के बारे में हैं, और जो कुछ भी हमें मिला है उसके लिए आभारी हैं, हम जानबूझकर कृतज्ञता का अभ्यास करते हैं, खासकर ईद जैसे अवसरों पर।  

तो हाँ, इस वर्ष यही विचार है।  एक जोड़े के रूप में, हम सादगी में विश्वास करते हैं और वास्तव में महसूस करते हैं कि कभी-कभी जीवन में साधारण चीजें हमें सबसे अधिक आनंद और खुशी देती हैं।  सबसे खास चीज जो कोई दे सकता है वह है उसका समय और उपस्थिति, सौभाग्य से हम दोनों इसके प्रति सचेत हैं।तो हमारे लिए, यह एक सरल लेकिन आरामदायक दिन होने जा रहा है जो अच्छे भोजन, अच्छी बातचीत और स्वादिष्ट भोजन के साथ एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के बारे में होगा।  मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को ईद मुबारक चाहता हूं।  

सर्वशक्तिमान और सर्वोच्च सभी के लिए मौजूद रहें।  सभी को प्यार और रोशनी की शुभकामनाएं।” खैर, 'रोमांटिक युगल लक्ष्य' से हम बिल्कुल यही समझते हैं, है न?  पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखने के लिए अपने रिश्ते और साथी को हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता देना कुछ ऐसी चीज है जिसे हमें वास्तव में शमा और जेम्स से सीखने की जरूरत है।  मैं उन दोनों को एक साथ जीवन भर खुशियाँ बिताने की शुभकामनाएँ देता हूँ।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।