logo

Sushant Singh राजपूत वाला घर खरीदने जा रही हैं Ada शर्मा? Flat को लेकर यह बड़ी जानकारी आई सामने

 
Sushant Singh राजपूत वाला घर खरीदने जा रही हैं Ada शर्मा? Flat को लेकर यह बड़ी जानकारी आई सामने
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai
Actress Ada शर्मा को 'द केरल स्टोरी' में उनके निभाए किरदार के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला था। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से  Actress की लोकप्रियता में गजब का इजाफा देखने को मिला है। Social Media पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करने लगे हैं। 

फिल्म की सफलता के बाद Actress जल्द ही एक नया घर खरीदने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि Ada शहर में एक नया घर खरीदने के लिए तैयार है। Actress को आज (26 अगस्त) बांद्रा वेस्ट के मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में स्पॉट किया गया।

यह वही इमारत है जहां Sushant Singh राजपूत रहते थे। दरअसल, Ada वही Flat खरीदने की तैयारी में है जहां सुशांत रहते थे। सूत्र ने इस बात की पुष्टि भी की है। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत के Flat के लिए किरायेदार ढूंढना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि यह वही अपार्टमेंट था जहां उनका निधन हुआ था। बता दें कि कथित तौर पर अपार्टमेंट का किराया 5 लाख रुपये प्रति माह था। 

हालांकि, Ada इस अपार्टमेंट को खरीद रही हैं न कि इसे किराए पर ले रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो Ada ने हाल ही में ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को अपडेट दिया था कि उन्होंने आगे क्या साइन किया है। अभिनेत्री ने कहा था, "द केरल स्टोरी के बाद मेरी अगली फिल्म की घोषणा के बारे में पूछने वाले सभी लोगों के लिए मैं जल्द ही इसकी घोषणा करूंगी (पिछले हफ्ते ही बहुत ही रोमांचक चीज साइन की थी और आप उस किरदार को पसंद करने वाले हैं)। 
 

उन्होंने आगे कहा, ''मैंने 2020 में कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया था, जिसमें एक तेलुगु फिल्म सीडी भी है। वहीं, एक फिल्म गिरगिट है, जिसमें मैंने एक Policeकर्मी का किरदार निभाया है। इसके अलावा मेरी एक शॉर्ट फिल्म कोफुकु के साथ कुछ और भी फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होने जा रही हैं। इसको  लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।''