logo

कंगना ने खालिस्तानियों पर साधा निशाना, सिख समुदाय से 'अखंड इंडिया' को सपोर्ट करने का किया आग्रह

 
कंगना ने खालिस्तानियों पर साधा निशाना, सिख समुदाय से 'अखंड इंडिया' को सपोर्ट करने का किया आग्रह
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai : बॉलीवुड Actress Kangana रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली Actress एक बार फिर अपने विचारों और बेबाकी को लेकर सुर्खियों में हैं। 

दरअसल, Actress ने हाल ही में India और Canada के बीच चल रही टेंशन का जिक्र करते हुए Khalisthani संगठनों की आलोचना की। इतना ही नहीं Actress ने सिख समुदाय से 'अखंड India' के समर्थन में आगे आने का आग्रह किया। 

India और Canada के बीच बढ़ते राजनयिक तनाव के बीच, बॉलीवुड Actress Kangana रनौत ने Khalisthani आतंकवादी संगठन की आलोचना की है। Canada के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के इस दावे पर बड़े पैमाने पर अंतरराष्ट्रीय विवाद के बीच India ने Canadaई लोगों के लिए अगली सूचना तक Visa सेवाओं को निलंबित कर दिया है कि उनकी सरकार के पास Khalisthani आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में नई दिल्ली से जुड़े खुफिया जानकारी है। ऐसे में खालिस्तानियों की वजह से दोनों देशों में तनाव की स्थिति है और इस बीच अब Kangana ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

Kangana रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस मुद्दे पर अपने साझा करते हुए लिखा, 'सिख समुदाय को खालिस्तानियों से खुद को अलग करना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सिखों को अखंड India के समर्थन में आगे आना चाहिए। बिल्कुल वैसे ही जिस तरह से सिख समुदाय द्वारा मेरा बहिष्कार किया गया है और कितनी हिंसक तरीके से किया गया है। वे पंजाब में मेरी फिल्मों का विरोध करते हैं क्योंकि मैंने Khalisthani आतंकवादियों के खिलाफ बोला है, यह उनकी ओर से अच्छा निर्णय या संकेत नहीं है।'

Kangana ने आगे लिखा, 'Khalisthani आतंकवाद उन्हें बुरा दिखाता है और यह पूरे समुदाय की विश्वसनीयता और उनकी समग्र धारणा को बर्बाद कर देगा। अतीत में भी खालिस्तानियों ने पूरे सिख समुदाय को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है। 

मैं पूरे सिख समुदाय से अनुरोध करती हूं कि वे इसमें शामिल हों। धर्म के नाम पर उन्हें Khalisthani आतंकवादियों द्वारा किसी को भी उत्तेजित या उकसाया नहीं जाना चाहिए। जय हिंद।' बाते दें, कि इस सप्ताह की शुरुआत में, Canadaई रैपर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह India का गलत नक्शा साझा करने के बाद उन्हें देश में होने जा रहा उनका 'स्टिल रोलिन' दौरा रद्द करना पड़ा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो Kangana रणौत अगली बार 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की सीक्वल है। उनके पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके साथ ही वह फिल्म 'इमरजेंसी' में अभिनय और निर्देशन दोनों गुण दिखाती नजर आएंगी।