logo

Lal Salaam Movie box office day 2: लाल सलाम मूवी की लोकप्रियता हुई ठंडी ! दूसरे दिन नहीं की ज्यादा कमाई , अब क्या फ्लॉप होगी या नहीं ?

 
Lal Salaam Movie box office day 2: लाल सलाम मूवी की लोकप्रियता हुई ठंडी ! दूसरे दिन नहीं की ज्यादा कमाई , अब क्या फ्लॉप होगी या नहीं ?
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म “लाल सलाम” भले ही रिलीज के वक्त सुर्खियों में रही हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी रफ्तार कुछ धीमी लग रही है। फिल्म ने पहले दिन तो ठीक-ठाक कमाई की थी, मगर दूसरे दिन कमाल ये हुआ कि कमाई में गिरावट आ गई।

9 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन करीब 3.55 करोड़ रुपये कमाए थे। मगर वीकेंड का फायदा उठाने में यह नाकाम रही। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। इस हिसाब से फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 6.55 करोड़ रुपये हो गया है।

Lal Salaam box office day 2

कुछ जानकारों का मानना है कि फिल्म को लेकर जो शुरुआती हाइप थी, वो रिलीज के बाद वैसी नहीं दिख रही है। वहीं, उम्मीद थी कि वीकेंड में दर्शक खींचेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि रवि तेजा की फिल्म “ईगल” ने भी बॉक्स ऑफिस पर “लाल सलाम” को पीछे छोड़ दिया है।
Lal Salaam box office day 2
कुछ जानकारों का मानना है कि रवि तेजा की फिल्म “ईगल” भी लाल सलाम की कमाई को प्रभावित कर रही है। ईगल ने पहले दिन ही 4.5 करोड़ रुपये कमाए थे, जिससे लाल सलाम को टक्कर मिल रही है।


कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म को मिल रहा रिस्पॉन्स उतना उत्साहजनक नहीं है जितना रिलीज़ से पहले की उम्मीद थी। वीकेंड होने के बावजूद कमाई में उछाल नहीं देखने को मिली है। कुछ का मानना है कि यह फिल्म की कहानी और निर्देशन से जुड़ा हो सकता है, जबकि कुछ का कहना है कि दर्शक इन दिनों सिनेमाघरों तक कम पहुंच रहे हैं।

हालांकि, अभी फिल्म का सफर लंबा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में कोई उछाल आता है या नहीं। रजनीकांत के लाखों फैंस को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में फिल्म की आगे की कमाई ही बताएगी कि रजनी की बेटी का डेब्यू बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाएगा।

तो आपने “लाल सलाम” देखी है? फिल्म कैसी लगी? कमेंट में जरूर बताएं!