logo

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं Pak Actress Mahira Khan, रईस की रिलीज के बाद शुरू हुई थी बीमारी​

 
बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं Pak Actress Mahira Khan, रईस की रिलीज के बाद शुरू हुई थी बीमारी​
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai
Pakisthan की जानी मानी Actress Mahira Khan अपने अभिनय को लेकर जानी जाती हैं। आज भी Actress Pakisthan टीवी शोज में काफी एक्टिव रहती हैं। Actress social media पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं अब हाल ही में, Actress ने एक बड़ा खुलासा कर के अपने फैंस को हैरत में डाल दिया है। तो चलिए जानते हैं कि माहिरा ने ऐसा कौन सा सनसनीखेज खुलासा किया है।

हाल ही में, Pak Actress Mahira Khan ने पहली बार अपने बाइपोलर डिसऑर्डर के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह करीब 6-7 साल से दवाएं ले रही हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज के बाद उन्हें मिले भयानक ट्रोल्स के बाद से यह सब शुरू हुआ था।

इस इंटरव्यू में माहिरा ने बताया कि उनकी बीमारी उस समय उभर कर आई, जब 2016 में उरी हमले के बाद Pakisthani एक्टर्स के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया गया था। Actress ने बताया कि उनके डिप्रेशन और एंग्जायटी की दवा चलते लगभग 6 से 7 साल का समय हो गया है।

हालांकि, अभी तक वह इस बीमारी से पूरी तरह नहीं उबर पाई हैं।  साथ ही Actress ने बताया कि लोगों के रिएक्शन और social media ट्रोलिंग की वजह से उनकी सेहत पर काफी बुरा असर पड़ा था।

माहिरा ने इस इंटरव्यू में कहा, ‘सब कुछ बिल्कुल अचानक हुआ। मैंने फिल्म की शूटिंग थी। हम सभी साथ में काम कर रहे थे। सब कुछ अच्छा चल रहा था कि तभी उरी अटैक हुआ।

अटैक के बाद राजनीतिक स्तर पर सभी चीजें बदल गईं। Pakisthani आर्टिस्ट को इंडिया में बैन कर दिया गया। मैं कुछ भी सोच या समझ पाती social media पर भी मुझे काफी नफरत देखने को मिली थी।’

माहिरा ने आगे कहा, ‘उस वक्त मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेरे लिए यह इतना ज्यादा डिप्रेसिंग हो जाएगा। लोग उस वक्त मेरे खिलाफ लगातार ट्वीट्स कर रहे थे। मुझे फोन कॉल्स पर धमकियां मिल रहीं थी।

मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं और मेरे करियर के साथ क्या होगा। पिछले साल, मेरी हालत खराब थी, मैं बिस्तर पर थी। मैं बाथरूम जाने के लिए अपने बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी। दवाइयां लेने से मुझे अब हल्का महसूस होता है।’