logo

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की रिंग सेरेमनी की तैयारियां शुरू, इस हफ्ते दिल्ली में होगी सगाई !

 
परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की रिंग सेरेमनी की तैयारियां शुरू, इस हफ्ते दिल्ली में होगी सगाई !
WhatsApp Group Join Now


Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. लंच, डिनर के बाद अब बात सगाई तक जा पहुंची है. खबर है कि दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं. परिणीति और राघव इस हफ्ते सगाई करने वाले हैं. सगाई के फंक्शन में परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल होंगे.


कब और कहां होगी परिणीति-राघव की सगाई
खबर है कि परिणीति और राघव 5 अप्रैल के बाद कभी भी सगाई कर सकते हैं. सगाई इसी हफ्ते होगी. क्योंकि राघव चड्ढा दिल्ली में रहते हैं इसलिए सगाई का फंक्शन दिल्ली में ही रखा गया है. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में हैं. खुद राघव चड्ढा अपनी होने वाली वाइफ को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे. जहां एक्ट्रेस फुल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं और राघव कैजुअल लुक में दिखे.


परिणीति-राघव की सगाई में शामिल होंगे ये लोग
परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई में खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनकी बेटी मालती भी शामिल होंगी. वहीं मीरा चोपड़ा और खास फ्रेंड्स भी सगाई समारोह में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी परिवार की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.