logo

पारुल यादव को लंदन के प्रसिद्ध डायर बुटीक में शाही व्यवहार मिलता है!

 
पारुल यादव को लंदन के प्रसिद्ध डायर बुटीक में शाही व्यवहार मिलता है!
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi: पारुल यादव भारतीय मनोरंजन उद्योग में, विशेष रूप से दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके काफी प्रशंसहक है और उनकी कड़ी मेहनत और उनके विनम्र स्वभाव के साथ किए गए प्रयासों के कारण वह सभी की पसंदीदा बन गई हैं। जो कोई भी उनके काम को स्क्रीन पर देखता है वह उनके कौशल का उत्साही प्रशंसक बन जाता है और कोई आश्चर्य नहीं, यह सब पारुल द्वारा वर्षों से किए गए अच्छे और विश्वसनीय काम का परिणाम है।

जबकि हम सभी जानते हैं कि भारत में पारुल का काफी स्टारडम है, लेकिन ऐसा लगता है कि विदेशों में भी उनका प्यार एक नए स्तर पर पहुंच रहा है और आसमान छू रहा है। खैर, हाल ही में लंदन में खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ घटी एक घटना निश्चित रूप से इस तथ्य को साबित करती है। पारुल साझा करती हैं और हम उद्धृत करते हैं,

"खैर, मैं अपनी आगामी फिल्म के संबंध में कुछ मीटिंग के लिए लंदन में था। मुझे अपने बैग की सर्विसिंग करानी थी और इसलिए मैं लंदन के पॉड सेल्फ्रिज स्टोर में डायर बुटीक में गई। सर्विसिंग के लिए मुझे बस अपने बैग की जरूरत थी। हालाँकि, चूंकि वे मुझे पहचान गए और अतीत में मेरे कुछ काम के देखकर उन्होंने मुझे सर्विसिंग के बजाय, एक नया बैग देने का फैसला किया। इतना ही नहीं, उन्होंने एक नोट भी संलग्न किया और इससे मुझे बहुत प्यार और सम्मान महसूस हुआ। मैं बस डायर से प्यार करती हूँ।"

काम के मोर्चे पर, प्रतिभाशाली कलाकार जल्द ही नए काम की घोषणा करने के लिए तैयार है, जिसके अपडेट आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही सामने आएंगे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।