logo

Salaar Box Office Collection: Salaar बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही

 
Salaar Box Office Collection:Salaar Box Office Collection:
WhatsApp Group Join Now

निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। 'सालार' 22 दिसंबर को 'डंकी' के ठीक एक दिन बाद रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिये। ऐसे में फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था और साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

प्रभास की ‘सालार’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है और इसी के साथ इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में 13वें दिन भी खूब ऑडियंस पहुंच रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 308 करोड़ रुपये रहा।

Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, प्रभास की फिल्म सालार अपनी रिलीज के 13वें दिन ₹ 1.7 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। इन आंकड़ों में बदलाव देखें जा सकते हैं। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग ₹ 371.09 करोड़ तक पहुंच जायेगा।

‘सालार’ काल्पनिक डायस्टोपियन शहर-राज्य खानसार पर बेस्ड है फिल्म एक आदिवासी देवा (प्रभास) और खानसार के राजकुमार वरधा (पृथ्वीराज सुकुमारन) के बीच दोस्ती की कहानी है जो किसी घटना की वजह से दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म में श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी ने भी अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 दिसंबर को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई थी।