logo

जिया खान के साथ अपने रिश्ते पर सूरज पंचोली का खुलासा, वह पांच महीने से ही उसे जानता था

 
जिया खान के साथ अपने रिश्ते पर सूरज पंचोली का खुलासा, वह पांच महीने से ही उसे जानता था
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi
अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस में जांच के 10 साल के बाद सीबीआई कोर्ट का फैसला आ गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी रहे अभिनेता सूरज पंचोली को अदालत ने बरी कर दिया है। आरोप मुक्त होने के बाद अब अभिनेता ने जिया और अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है। उन्होंने खुलासा  किया है कि जिया के आत्महत्या करने के कुछ महीनों पहले ही दोनों रिलेशनशिप में आए थे। 

सूरज ने कहा कि मैं जिया को केवल पांच महीनों से ही जानता था
एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने कहा कि मैं जिया को केवल पांच महीनों से ही जानता था।  इतने कम समय में मेरे लिए यह समझना बेहद मुश्किल था कि जिया डिप्रेशन से गुजर रही है। अभिनेता ने कहा, ''आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि मैं उसे केवल पांच महीने से जानता था, यह बहुत ही छोटा रिश्ता था। 
मैं उसे शायद छह महीने से पूरी तरह से जानता था, उनमें से पांच महीने हम रिलेशनशिप में थे। यह जानना बहुत मुश्किल है कि कोई व्यक्ति पांच महीनों में किन चीजों से गुजर रहा है। उस उम्र में, मैं उस स्थिति को समझने के लिए भी थोड़ा बहुत अपरिपक्व भी था कि वह किन चीजों से गुजर रही है।"

जिया के परिवार को बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही है : सूरज पंचोली
उन्होंने आगे कहा, 'मैंने जिया के परिवार को बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही है, उस वक्त मैं उसके लिए जितना कर सकता था उतना किया, लेकिन मैं फिर से याद दिलाना चाहूंगा कि उस समय मैं सिर्फ 20 साल का था। उस उम्र में मैं अपना ख्याल ठीक से नहीं रख सकता था, लेकिन मैंने जिया की देखभाल करने की पूरी कोशिश की जो मुझसे उम्र में कुछ साल बड़ी थी।'' 

परिवार को जिया की जरूरत तभी ​थी जब उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत थी
अभिनेता ने कहा कि उसे मेरी नहीं, उसके परिवार की जरूरत थी जो उसका समर्थन करे। दुखद सच्चाई यह है कि उसका परिवार और उसकी मां जिया की जिंदगी में तभी मौजूद थे, जब उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत थी। जिया खान के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में केवल तीन फिल्मों में अभिनय किया। 

अभिनेत्री ने 2007 में निशब्द में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी शुरुआत की थी। साल 2008 में वह गजनी में आमिर खान के साथ  स्क्रीन साझा करती नजर आई थीं। इसके बाद वह  साल 2010 में मल्टीस्टारर सुपरहिट फिल्म हाउसफुल का हिस्सा थीं।