logo

करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में साउथ के फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार

 
करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में साउथ के फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Mumbai : 
साउथ के फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। रविंदर चंद्रशेखरन ने एक Businessman के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी की है। उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की एंट्रस्टमेंट डॉक्यूमेंट फ्रॉड (ईडीएफ) विंग-I ने गुरुवार को एक Businessman के साथ ₹15.83 करोड़ रुपये का फ्रॉड करने के आरोप में रविंदर चंद्रशेखरन को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है और रविंदर को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

जानें पूरा मामला
Police के मुताबिक 'मदव मीडिया प्राइवेट लिमिटेड' के बालाजी कापा ने ग्रेटर चेन्नई Police कमिश्नर के सामने शिकायत दर्ज कराई कि। शिकायत में कहा गया कि अक्टूबर 2020 में लिब्रा प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के 39 साल के रविंदर चंद्रशेखरन ने उनसे संपर्क किया। उन्होंने नगर पालिका के सॉलिड वेस्ट को एनर्जी में बदलने के लिए एक नया बिजनेस प्रपोजल रखा और फाइनेंस की सहायता मांगी। 
उन्होंने 17 सितंबर 2020 को एक investment एग्रीमेंट किया और बालाजी कापा ने ₹15.83 करोड़ का पेमेंट किया। रकम मिलने के बाद रविंदर ने न तो एनर्जी का कारोबार शुरू किया और न ही रकम वापस की।

जांच हुई शुरू
शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और EDF ने जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान ये पता चला कि रविंदर ने बालाजी कापा से investment हासिल करने के लिए जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल किया था। फिल्म प्रोड्यूसर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।