logo

12 को होगा 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले, कंटेस्टेंट में से कौन बनेगा बिग बॉस 16 विनर

 
x
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, नई दिल्ली। Bigg Boss 16 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का चार दिनों में ग्रैंड फिनाले होने वाला है। 12 फरवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले में लाइव वोटिंग भी की जाएगी। ऐसे में जानिए किसके हाथ लग सकती है बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के साथ एक मोटी रकम।

Bigg Boss 16 Winner: 'बिग बॉस 16' के फिनाले वीक की शुरुआत 6 फरवरी को ठीक वैलेंटाइन वीक शुरू होने से एक दिन पहले हुई। 12 फरवरी को इस सीजन का ग्रैंड फिनाले हो जाएगा। 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी के लिए टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

सबके दिमाग में एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर 'बिग बॉस 16' के टॉप-5 कंटेस्टेंट में से अब टॉप-3 कंटेस्टेंट्स कौन होंगे। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले को अब केवल 4 दिन ही बचे हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले ही हर बार की तरह इस बार भी रिवील हो चुका है बिग बॉस विनर का नाम। बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट में अब केवल 5 ही लोग बचे हैं। इन्हीं पांचों में से एक बिग बॉस 16 का लकी विजेता बनेगा।

ये प्रतिभागी बचे

बिग बॉस में अब प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम बचे हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिग बॉस की विनर का नाम है वो चेहरा जो है इस बार कलर्स टीवी का चेहरा। नहीं समझे आप तो आपको बता दें कि टीवी एक्टर जय भानुशाली ने रिवील कर दिया है। उन्होंने कहा है कि हर बार की इस बार भी कलर्स को रिप्रजेंट करने वाला खास चेहरा ही बिग बॉस का विनर बनेगा। वह और कोई नहीं बल्कि वो हैं जय भानुशाली की भी बिग बॉस फेवरेट कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी। जय भानुशाली ने कहा कि कलर्स का शो है बिग बॉस और इसलिए जो चेरहा कलर्स पर पसंद किया जाता है यह शो उसी को विजेता के रूप में चुनता है। बहरहाल, अभी कलर्स और 'बिग बॉस 16' की तरफ से किसी भी तरह की कोई फाइनल एनाउंसमेंट नहीं हुई है।


5 दिन बचे है बिग बॉस 16 फिनाले में

बिग बॉस 16 हर किसी का फेवरेट शो बन चुका है। इस शो के होस्ट सलमान खान और शो की कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से यह शो आज टीवी रिएलिटी शो में नंबर वन पर है। 'बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट' में से इस बार कौन बनेगा 'बिग बॉस 16 विनर' यह आपको 12 फरवरी को 'बिग बॉस ग्रैंड फिनाले' के दिन पता चल जाएगा।

फैंस की फेवरेट कंटेस्टेंट
बहरहाल, बिग बॉस 16 के घर में केवल अब 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। ऐसे में यह कहना जल्दबाजी होगी की कौन जीतेगा (Bigg Boss 16 Winner), बिग बॉस के कुछ फैंस चाहते हैं कि इस बार प्रियंका चाहर चौधरी जीते, तो कुछ चाहते है कि इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी (Bigg Boss 16 Trophy) शालीन भनोट अपने घर ले जाए।

बॉस 16 के विजेता को 50 लाख की मोटी रकम दी जाएगी 
6 फरवरी के 'बिग बॉस 16' के प्रोमो में 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी नजर आई। इस सीजन की ट्रॉफी अब तक के सभी सीजन से एकदम हटकर और बेहद खास है। दरअसल 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी में इस बार यूनिकॉर्न बना हुआ है, जोकि सिल्वर और गोल्ड कलर का है। यूनिकॉर्न निडरता और गुडलक का प्रतीक है। वहीं 'बिग बॉस' के अब तक के कुछ सीजनों की ट्रॉफी में बिग बॉस की आंख अहम हिस्सा रही है। कयास लगाए जा रहे है कि 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी का डिजाइन feminine है, इसलिए प्रियंका चौधरी इस बार विनर बन सकती हैं। ठीक वैसे ही, जैसे 15वें सीजन में तेजस्वी प्रकाश विनर बनी थीं। उस सीजन की ट्रॉफी में तितली के पंख का डिजाइन था, जोकि feminine क्वालिटी दर्शाता है। वैसे खबर है कि ट्रॉफी के साथ बिग बॉस 16 के विजेता को इस बार 50 लाख की मोटी रकम दी जाएगी।