logo

यो यो हनी सिंह का कहना है कि उर्वशी रौतेला बियॉन्से और जेनिफर लोपेज के लिए भारत का जवाब है

उनका गाना 'विग्दियां हीरन' दुनिया भर में नंबर 1 पर है
 
क
WhatsApp Group Join Now

  भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे अधिक कमाई करने वाली और सबसे कम उम्र की वैश्विक सुपरस्टार उर्फ उर्वशी रौतेला, जो फोर्ब्स टॉप 10 में भी शामिल हो चुकी हैं, दुनिया भर में दिल जीत रही हैं। उनकी इंस्टाग्राम फॉलोइंग 70.3 है, जो बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' से कहीं अधिक है और पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है। देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री होने के नाते, यह स्वाभाविक है कि वह 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही और इतनी कम उम्र में यह वास्तव में एक उल्लेखनीय और प्रेरणादायक उपलब्धि है। दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया जीतने से लेकर मिस यूनिवर्स जज और अग्रणी बॉलीवुड सुपरस्टार बनने तक, जो अंततः हॉलीवुड में भी धूम मचा रही है, वह वास्तव में अपनी बहादुरी और अदम्य भावना के साथ एक लंबा सफर तय कर चुकी है।

जहां तक काम की बात है, उनकी हालिया घोषणाओं में से एक जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी थी, वह 'लव डोज 2.0' उर्फ 'विग्दियान हीरयान' के लिए यो यो हनी सिंह के साथ उनका सहयोग था। जब लव डोज़ बहुत पहले रिलीज़ हुई थी, तो यह वास्तव में एक पंथ हिट थी, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह पहले से भी बड़ी होने वाली है। इससे पहले, हमने देखा कि कैसे यो यो हनी सिंह ने उर्वशी रौतेला का जन्मदिन मनाया और उन्हें 3 करोड़ का सोने का केक देकर सम्मानित किया। वह अक्सर उसे दुनिया की 'सबसे खूबसूरत' लड़की के रूप में सराहते हैं और प्रशंसक निश्चित रूप से इससे सहमत हैं। खैर, यो यो हनी सिंह का जन्मदिन मनाने का कारण और भी बड़ा हो गया है क्योंकि गाना 'विग्दियां हीरन' आखिरकार रिलीज हो गया है और हम शांत नहीं रह सकते। रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा और कुछ ही घंटों में यह यूट्यूब पर नंबर 1 के तौर पर ट्रेंड करने में कामयाब रहा। खैर, यह वास्तव में सच्ची स्टार पावर है। गाने के बारे में यो यो हनी सिंह कहते हैं,

"मैं इसे छोटा और स्पष्ट रखूंगा। मेरे अनुसार, उर्वशी रौतेला आधिकारिक तौर पर (बियॉन्से और जेनिफर लोपेज) के लिए भारत का जवाब है और गाने के लिए जो प्यार आ रहा है वह बहुत कुछ कहता है। वह वास्तव में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। धन्यवाद कुछ ही समय में इसे ट्रेंड नंबर 1 बनाने के लिए सभी को धन्यवाद।"

गाने की रिलीज़ और शानदार प्रतिक्रिया के बारे में, उर्वशी कहती हैं,

"खैर, 'विग्दियान हीरयान' वास्तव में मेरे लिए एक अभूतपूर्व अनुभव था। एकमात्र यो यो हनी सिंह के साथ एक बार फिर से काम करना अद्भुत था। लंबे समय से, प्रशंसक यह चाहते थे लेकिन हमारे संबंधित व्यस्त कार्यक्रम के कारण, चीजें नहीं हो पाईं।" वर्कआउट करें। लेकिन आखिरकार यह यहां है और कुछ ही समय में, यह यूट्यूब पर विश्व स्तर पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है। साथ ही यह अवसर और भी खास हो जाता है क्योंकि आज यो यो का जन्मदिन है। मैं उन्हें समृद्धि से भरे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं, अच्छा शुभकामनाएं, स्वास्थ्य और सफलता। गाने के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूं। मुझे इसका हर हिस्सा पसंद आ रहा है।"

खैर, प्रशंसक वास्तव में 'विग्दियान हीरन' को लेकर उत्साहित हैं और जैसा कि अपेक्षित था, उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह के प्रतिष्ठित सहयोग और पुनर्मिलन ने यह सुनिश्चित किया कि इसने कुछ ही समय में यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड करने के लिए रिकॉर्ड तोड़ दिया।

काम के मोर्चे पर, यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', 'बाप' (रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा, वह अपनी आगामी फिल्म 'जेएनयू' में एक कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं, जो 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। साथ ही जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही विशेष संगीत वीडियो भी है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।