logo
FD Interest Rates: सीनियर सिटीजन को होगा फायदा, FD पर 9% ज्यादा ब्याज दे रहा है यह बैंक
आज हम ऐसे लोगों के उन बैंकों की पूरी सूची लेकर आए हैं, जो एफडी पर 7.50 से 8.25 प्रतिशत तक की ब्याज दे रहे हैं।
 
FD interest rate: वरिष्ठ नागरिकों की लग गई लॉटरी, FD पर 9 प्रतिशत तक ब्याज दे रहा ये बैंक

Mhara Hariyana News, यह उन वरिष्ठ नागरिकों (senior citizens) के लिए बेहतरीन मौका है, जो FD में निवेश करने के लिए योजना बना रहे हैं। 

Utkarsh Small Finance Bank
उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक (Utkarsh Small Finance Bank) वरिष्ठ नागरिकों को दो साल की अवधि या 730 दिन वाली एफडी पर 8.25 प्रतिशत की ब्याज दे रहा है। वहीं, सामान्य नागरिकों को बैंक की ओर से  700 दिनों से लेकर पांच साल की अवधि वाली एफडी पर 7.50 प्रतिशत की ब्याज दी जा रही है। 


Jana Small Finance Bank
 15 जून को बैंक की ओर से जारी की गई ब्याज दरों के मुताबिक, दो करोड़ से कम की एक से दो साल तक अवधि वाली एफडी पर जन स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) वरिष्ठ नागरिकों को 8.05 प्रतिशत की ब्याज दे रहा है।

Bandhan Bank
(Bandhan Bank) बंधन बैंक के वरिष्ठ नागरिकों को दो करोड़ रुपये से कम की एफडी पर 7.5 फीसदी की ब्याज दे रह है। ये ब्याज 18 महीने से अधिक और दो साल से कम की एफडी पर बैंक की ओर से दी जा रही है।


indusind bank
इंडसइंड बैंक (indusind bank) की ओर से हाल ही में नई एफडी की ब्याज दरें जारी की गई हैं। बैंक की ओर से वरिष्ठ नागरिकों को 2 करोड़ रुपये से कम की 18 महीने से अधिक और 2 साल से कम की अवधि वाली एफडी पर 7.5 फीसदी की ब्याज दी जा रही है।


Yes Bank
यस बैंक (Yes Bank) की 10 अगस्त, 2022 को जारी हुई एफडी की नई ब्याज दरों के मुताबिक, बैंक 18 महीने से लेकर 2 साल से कम की अवधि वाली एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों को 7.5 प्रतिशत की ब्याज दे रहा है।