logo
Bihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव
30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत
 
fire


Mhara Hariyana News, Bihar। मंगलवार रात को बिहार के बेगूसराय में बदमाशों ने खुलेआम गोलियां बरसाई।  बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। 30 किलोमीटर से ज्यादा हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए।

फायरिंग के वजह से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।

जांच में जुटी पुलिस
फायरिंग की इस घटना के बाद बेगूसराय पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दी। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया, कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों के द्वारा लोगों को टारगेट किया जा रहा है। थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। जगह-जगह गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है।
 
पुलिस कर रही छापेमारी
दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। पहली घटना तेघरा अनुमंडल के एनएच-28 पर तीन जगहों पर घटी है। जहां  बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है। एनएच 28 पर बगराहा डीह बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन कुमार की इस घटना में मौत हो गई।