logo

करनाल में सेंध लगाकर 2 मकानों में चोरी:गांव मानपुर की घटना

एक घर से 35 हजार, दूसरे मकान से 1.75 लाख-गहने गायब
 
करनाल में सेंध लगाकर 2 मकानों में चोरी:गांव मानपुर की घटना

Mhara Hariyana News

हरियाणा के करनाल जिले के गांव मानपुरा में 2 मकानों में सेंध लगाकर लाखों रुपए व गहने चुराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार देर रात मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को गांव निवासी जयबीर व जगबीर ने पुलिस को शिकायत दी है।

शिकायत में बताया कि वह सोमवार रात अपने अपने परिवार के साथ सोए हुए थे। जिन कमरों में वह सोए थे, उससे दूसरे कमरे में पैसे व आभूषण रखे थे। जब जयबीर सुबह उठा तो देखा कि दूसरे कमरे का दरवाजा खुला है। सारा समान बिखरा पड़ा है। तलाशी ली तो करीब 35 हजार रुपए गायब थे।

जगबीर के घर से 1.75 लाख व आभूषण चोरी
जयबीर ने बताया कि जब वह चोरी की सूचना देने के लिए जगबीर के घर आया तो जगबीर के कमरे में भी सारा समान बिखरा पड़ा था। जब जगबीर ने सामान चैक किया तो उसे घर से 1.75 लाख रुपए, एक सोने की चेन, एक अंगुठी, एक घड़ी गायब थी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस
चोरी होने की सूचना जब पुलिस को दी गई तो मंगलवार दोपहर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मंगलवार देर रात को मूनक थाना में पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शिकायत पर मामला दर्ज
बल्ला चौकी के जांच अधिकारी शिव कुमार ने बताया कि पुलिस को मंगलवार को मानपुरा में 2 मकानों में चोरी की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिव कुमार ने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।