logo
पानीपत के सरकारी स्कूल में क्लर्क ने लगाई फांसी
रात को चौकीदार को घर भेज खुद रुका था विद्यालय
 
hanging



Mhara Hariyana News, Panipat। 
पानीपत शहर के गांव उग्राखेड़ी के सरकारी स्कूल में रविवार रात को एक क्लर्क ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सोमवार सुबह जब स्कूल खुला तो सबको इस घटना के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। 

क्लर्क को फंदे पर लटका देख बच्चों और स्कूल टीचर्स के पैरों तले की जमीन खिसक गई। आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा।

इसके बाद मौके पर FSL टीम को भी बुलाया गया। पुलिस व FSL टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए। शव को सिविल अस्पताल के लिए भिजवाया। जहां परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई होगी।

चौकीदार को कहा- आप घर जाओ

मिली जानकारी के अनुसार उग्राखेड़ी के राजकीय उच्च विद्यालय में कार्यरत विजेंद्र कुमार(34) निवासी जौंधर्न कलां, पानीपत बतौर क्लर्क तैनात था। रविवार रात को वह स्कूल आया। जहां चौकीदार बैठा था।

उसने चौकीदार को कहा कि  रात को वह स्कूल में रूकेगा। साथ ही चौकीदार को बेफ्रिक होकर घर जाने के बारे में कहा। क्लर्क के विश्वास पर चौकीदार घर चला गया। आज सुबह जब स्कूल स्टाफ व बच्चे स्कूल टाइम पर स्कूल पहुंचे तो देखा कि विजेंद्र कुमार फंदे पर लटका हुआ है।

आशंका जताई जा रही है कि विजेंद्र ने मध्य रात्रि फांसी लगाई है। वह पिछले करीब ढाई साल से स्कूल में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि वह अधिकांश समय स्कूल में ही रहता था। प्रारंभिक तौर पर फांसी के कारण अज्ञात है। वह एक लड़के और दो लड़कियों का पिता था।