logo

रेवाड़ी में हाईवे पर ड्राइवर से लूट

चाकू की नोक पर 16 हजार और मोबाइल छीना; बाइक पर आए थे बदमाश
 
रेवाड़ी में हाईवे पर ड्राइवर से लूट

Mhara Hariyana News


हरियाणा में रेवाड़ी जिले के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बदमाशों ने एक पिकअप चालक को चाकू की नोक पर लूट लिया। बदमाश उसका मोबाइल फोन व 16 हजार रुपए कैश लूट ले गए। कसौला थाना पुलिस ने बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, अलवर जिले के कस्बा बहरोड़ के गांव बीघाना निवासी सुनील यादव ट्रांसपोर्ट का काम करता है। वह अपनी पिकअप गाड़ी में बहरोड़ से माल भरकर दिल्ली की तरफ जा रहा था। सुबह करीब साढ़े 5 बजे दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कसौला चौक के समीप स्थित बाबा भारती होटल के पास खडे़ 2 बाइक सवार युवकों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन सुनील ने गाड़ी को रोकने की बजाए और तेज गति से भगा दिया।

गाड़ी न रोकने पर किया पीछा
इसके बाद बदमाशों ने उसका पीछा शुरू कर दिया। कसौला चौक पार करने के बाद एक पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने अपनी बाइक पिकअप गाड़ी के आगे लगाकर उसे रूकवा लिया। इससे पहले सुनील कुछ समझ पाता बदमाशों ने चाकू निकालकर उसकी गर्दन पर लगा दिया और उसके कब्जे से 16 हजार रुपए कैश व उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
वारदात के बाद सुनील बुरी तरह डर गया। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। कसौला थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है, जिससे बदमाशों का पता चल सके। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।