logo

मेरठ डिग्री कॉलेज में गोलीबारी, दो छात्र गुटों के बीच चले लात-घूंसे; खूनी संघर्ष में 3 घायल

Firing in Meerut Degree College, two student groups kicked and punched; 3 injured in bloody clash

 
मेरठ डिग्री कॉलेज में गोलीबारी, दो छात्र गुटों के बीच चले लात-घूंसे; खूनी संघर्ष में 3 घायल


मेरठ डिग्री कॉलेज में दो छात्र गुटों के बीच सोमवार को खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. इस दौरान लाठी-डंडों के साथ ही कैंपस के अंदर कई राउंड की गोलियां भी चलीं हैं. दो गुटों के मारपीट में कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोपियों की CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस तलाश कर रही है. घायल छात्रों का इलाज मेरठ के जिला अस्पताल में किया जा रहा है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार दोपहार 10 से 15 बाहरी छात्र कॉलेज के अंदर घुसे थे. यह बाहरी छात्र हाथ में लाठी-डंडा के साथ ही पिस्तौल भी रखे हुए थे. बताया जा रहा है कि यह बाहरी लोग कॉलेज के अंदर से एक छात्र को उठाने के लिए आए थे. इस बात की जानकारी कॉलेज के लोगों को पता चली तो बहसबाजी शुरू हो गई. धीरे-धीरे यह बहसबाजी मारपीट और खूनी संघर्ष में बदल गया.

3 छात्र गंभीर रूप से घायल
सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि छात्र को कॉलेज से उठाने आए बहारी युवकों ने हंगामा बढ़ता देखा फायरिंग करना शुरू कर दिया. दो गुटों के बीच मारपीट में 3 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

कॉलेज के अंदर हवा में की गई फायरिंग
घायल छात्र ने प्रियांशु ने बताया कि कॉलेज के अंदर कुछ बाहरी लोग घुस आए थे. बिना किसी वजह के वह कॉलेज के साथियों से मारपीट करने लगे. एक छात्र ने हाथ में पिस्तौल ली हुई थी. बहसबाजी बढ़ता देख उसने हवा में फायरिंग भी की.

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. विवाद क्या है इसका अभी पता नहीं चल पाया है. एडीएम सिटी दिवाकर सिंह हमलावर छात्रों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रहे हैं. पुलिस ने जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी बात कही है.