logo
सिरसा में नेशनल कालेज के बैंक लगे एटीएम में छेड़खानी कर निकाले दस हजार, मामला दर्ज
बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने दो के खिलाफ दर्ज किया मामला 
 
froud

Mhara Hariyana News, Sirsa 

  नेशनल कालेज में स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की शाखा में लगे एटीएम में से दो नकाबपोश युवकों ने छेड़छाड़ की, जिससे एटीएम मशीन बंद हो गई। युवकों ने एक उपभोक्ता के बैंक खाते में से दस हजार रुपये की नकदी निकाल ली। इस संबंध में बैंक शाखा प्रबंधक नताशा निवासी हिसार ने सिविल लाइन थाना की बस अड्डा चौकी पुलिस में शिकायत दी है।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी करने के संबंध में अभियोग दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में बैंक प्रबंधक नताशा ने बताया कि बीती 28 अगस्त को उनके ब्रांच में लगे एटीएम की मशीन अचानक बंद हो गई, जिसके बाद 29 अगस्त को इंजीनियर को बुलाकर मशीन चेक करवाई। पता चला कि मशीन के साथ छेड़खानी की गई थी। इस दौरान बैंक स्टाफ ने एटीएम के केश की गिनती की थी फिर काम सुचारू रूप से चलने लगा।

बैंक प्रबंधक ने बताया कि बीती 9 सितंबर को बैंक उपभोक्ता वीणा रानी ने उसे शिकायत दी कि 28 अगस्त को उसका बेटा मोहित बत्रा दोपहर करीब एक बजे एटीएम में से रुपये निकलवाने के लिए आया था परंतु मशसीन ने ट्रांजेक्शन डिकलाइन बताया, जिस पर उसका बेटा वापस चला गया। परंतु उसके बैंक खाते में से दस हजार रुपये की राशि कट गई है। बैंक प्रबंधक ने बताया कि उसने अपने स्तर पर बैंक रिकार्ड व एटीएम के सीसी फुटेज जांचे तो देखा कि मोहित बतरा से पहले एटीएम में दो नकाबपोश युवक घुसे थे, जो एटीएम मशीन से छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। फिर वे दोनों बाहर चले गए। बाद में मोहित बतरा आया और ट्रांजेक्शन डिकलाइन होने के बाद वह चला गया। उसके जाने के बाद फिर से उन दोनों युवकों में से एक आया, जिसने मुंह पर कपड़ा बांधा था,  उसने मशीन से कुछ छेड़खानी की और एटीएम में से रुपये निकाल कर चला गया। बस अड्डा चौकी पुलिस के प्रभारी एएसआइ रतन सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।