logo

गांव फग्गू में जमीनी विवाद के चलते बेटे का कत्ल, पुत्रवधु ने लगाए सास-ससुर पर आरोप

बहू बोली ससुर ने बर्फ तोड़ने वाले सूए से किए वार, दो साल पहले भी किया था हमला
 
s

Mhara Hariyana News, Sirsa। सिरसा जिला के रोड़ी थाना क्षेत्र के गांव फग्गू में सोमवार को 26 वर्षीय युवक की बर्फ तोड़ने वाले सूए से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर व सास ने मिलकर उसके पति की हत्या की है। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है
जानकारी मुताबिक फग्गू गांव निवासी सतबीर सिंह उर्फ भोला की सोमवार सुबह हत्या हो गई। मृतक की पत्नी गुरविंद्र कौर ने बताया कि सुबह मोटर लगाने को लेकर उसके पति सतबीर व ससुर सुखविंद्र सिंह व सास कंवलजीत कौर के बीच झगड़ा हुआ था। जब उसका पति अपने पिता के पास गया तो वहां उसके पिता सुखविंद्र ने उस पर बर्फ तोड़ने वाले सूऐ से वार किए जबकि उसकी मां ने उसके हाथ पकड़ लिये। उसने बताया कि आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया। 

मृतक सतबीर दो बच्चों का पिता था। मृतक की पत्नी गुरविंद्र कौर ने बताया कि दो साल पहले भी उसके ससुर ने उसके पति पर बर्फ तोड़ने वाले सूए से वार किए थे लेकिन उस समय वह बाल बाल बच गया था। 

गंभीरावस्था में घायल सतबीर को अस्पताल में लाया गया,जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर रोड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। स्वजनों के मुताबिक दोनों पिता पुत्र के बीच जमीन को लेकर विवाद था। जमीन के बंटवारे को लेकर रोजाना ही कहासुनी होती रहती थी। सोमवार के दिन तकरार तेज हुई जिसकारण सुखविंद्र सिंह ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी।