logo

बिहार की छात्रा की रांची में हत्या, Hostel के पास Murder कर पैदल ही भाग निकला आरोपी

 
बिहार की छात्रा की रांची में हत्या, Hostel के पास Murder कर पैदल ही भाग निकला आरोपी  

Mhara Hariyana News, Ranchi

झारखंड की राजधानी रांची मे सरेशाम Firing की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस घटना में एक युवती (Girl) की हत्या कर दी गई। छात्रा अपने Hostel से महज कुछ ही दूरी पर थी। ठीक उसी वक़्त Firing की वारदात को अंजाम देते हुए एक आरोपी ने युवती (Girl) को गोली मार दी। 
अपराधी द्वारा वारदात को शातिराना तरीके से अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार आरोपी ने पैदल ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

अपराधी ने 20 वर्षीय छात्रा निवेदिता नयन को गोली मारी
घटना रांची के पॉश इलाके हरमू के पटेल चौक के पास की है। अपराधी ने 20 वर्षीय छात्रा निवेदिता नयन को गोली मारी। सरेशाम गोली की आवाज सुन लोग घरों से बाहर निकले तो देखा कि निवेदिता खून से लथपथ सड़क पर गिरी हुई है। 
जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय अरगोड़ा थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग निवेदिता नयन को लेकर रिम्स अस्पताल गए। हालांकि रास्ते मे ही निवेदिता जिंदगी की जंग हार गई और उसकी सांसो की डोर टूट गई।

निवेदिता के सिर में गोली मारी 
जनकारी के अनुसार अपराधी ने निवेदिता के सिर में गोली मारी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार एक ही गोली की आवास उन्होंने सुनी थी। घटना की जांच को लेकर अरगोड़ा पुलिस के साथ हटिया डीएसपी और सिटी एसपी सुभांशु जैन भी पहुंचे और मामले की तफ्तीश मे जुटे नजर आएय। 
मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी सुभांशु जैन ने बताया कि मौके से पुलिस को एक गोली का खोखा भी मिला है। उन्होंने बताया की पुलिस मामलें जांच मे जुटी हुई है। आरोपी की शिनाख्त कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

निवेदिता रांची मे रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी
बता दें कि मृतक छात्रा बिहार के नवादा जिले की रहने वाली है और वो रांची मे रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी। इसे लेकर ही वो अरगोड़ा इलाके मे एक गर्ल्स Hostel में रहती थी। जानकारी के अनुसार जिस युवक ने छात्रा को गोली मारी है दोनों की जान पहचान पहले से थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच दोनों की दूरियां बढ़ गई थी क्योंकि लड़की के परिवार के लोगों दोनों की दोस्ती की बात पता चल गई थी। 
इसके बाद से निवेदिता नयन पिछले एक महीने से युवक से बात भी नहीं कर रही थी। जिसे लेकर ही ये आशंका जतायी जा रही है कि युवती (Girl) की हत्या उस युवक के द्वारा की गई थी।