logo

फोन में बेटी के आपत्तिजनक वीडियो देख भड़के बाप ने पुत्री-पत्नी की हत्या कर किया सुसाइड

 
फोन में बेटी के आपत्तिजनक वीडियो देख भड़के बाप ने पुत्री-पत्नी की हत्या कर किया सुसाइड
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Chitrakoot
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के मानिकपुर में बेटी के प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से पत्नी व बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन भतीजे के आने पर वह बंदूक छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बंदूक, खोखा और कारतूस बरामद किए हैं।

हालांकि बाद में दोहरे हत्याकांड के आरोपी ने घर से दो किलोमीटर दूर पिपरही पुरवा में फंदा लगाकर जान दे दी। वारदात बहिलपुरवा थाना इलाके के सेमरदहा गांव में सोमवार दोपहर को हुई। 
पशु मित्र नंदकिशोर त्रिपाठी उर्फ नंदू की बेटी खुशी (19) ननिहाल माराचंद्र में रहकर पढ़ती थी। वहां उसका प्रेम प्रसंग एक युवक से हो गया। 

घर से चली गई थी बेटी

वह युवक के साथ कहीं चली गई तीन दिन बाद लौटी तो नंदू उसे घर ले आया। भतीजे आशीष ने बताया कि सोमवार सुबह बेटी के मोबाइल पर युवक के साथ आपत्तिजनक वीडियो देख नंदकिशोर का पारा चढ़ गया।  वह बेटी को घसीटते हुए कमरे में ले गया इसी बीच पत्नी सीमा भी अंदर आ गई। 

बेटी का पक्ष लिया तो मारी गोली

बंद कमरे में नंदू ने बेटी से युवक के बारे में पूछा तो मां उसका पक्ष लेने लगी। इस पर गुस्साए नंदू ने पत्नी को गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने बेटी की भी गोली मारकर हत्या कर दी। 

भतीजे के आते ही फरार हुआ आरोपी
गोली की आवाज सुनकर नंदू का भतीजा आशीष दीवार फांदकर पहुंचा। नंदू ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही भतीजे ने दरवाजा खोला वह बंदूक और मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। लहूलुहान खुशी को जिला अस्पताल लाया गया यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

फंदे पर लटका मिला शव
सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी और बहिलपुरवा थाना प्रभारी गुलाब सोनकर पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल से बंदूक, कारतूस व मोबाइल बरामद किया है। इसके बाद दोहरे हत्याकांड के आरोपी नंदकिशोर का घर से दो किलोमीटर दूर पिपरही पुरवा में शव फंदे से लटकता मिला।

अपर एसपी ने बताया कि परिजनों ने अभी शिकायत नहीं दी है। गृहकलह की ही बात मुख्य रूप से सामने आई है। 
प्रेम संबंधों को लेकर चल रही चर्चा की आरोपी के पकड़े जाने पर पुष्टि होगी। उधर, देर शाम मानिकपुर एसडीएम प्रमेश श्रीवास्तव घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित परिजनों से जानकारी ली।