logo

ओवर स्पीड से पलटकर गाड़ी में सवार दो की मौत हुई थी, वायरल वीडियो में युवक 180 की स्पीड पर गाड़ी चलाने का कर रहा प्रयास

 
ओवर स्पीड से पलटकर गाड़ी में सवार दो की मौत हुई थी, वायरल वीडियो में युवक 180 की स्पीड पर गाड़ी चलाने का कर रहा प्रयास 
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Naural (Haryana)
नारनौल में गत 4 मार्च को हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई थी, अब इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक युवक गाड़ी को 180 की स्पीड पर चलाने की कोशिश करता दिख रहा है। 
गाड़ी जब 140 की स्पीड से ऊपर जाती है तो जोरदार धमाके के साथ गाड़ी पलट जाती है। हादसे में 2 युवकों की मौत हो जाती है। पोस्टमार्टम के समय परिजनों ने नीलगाय से हुआ हादसा दिखाया था। 

4 मार्च का है हादसा
4 मार्च को ओवर स्पीड के कारण एक हुंडई वरना कार नेशनल हाईवे न 148 बी पर पलट गई थी। इस हादसे में युवक सचिन की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं मोहित ने भी जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। 
गाड़ी चला रहा गांव घाटाशेर आशीष व रवि बुरी तरह घायल हो गए थे। रवि को इलाज के बाद 10 मार्च को छुट्टी मिली। इसके बाद रवि ने पुलिस में शिकायत दी है।

गाड़ी में थे चार सवार
रवि ने बताया है कि गत 4 मार्च को वह मोहित, सचिन तथा आशीष निवासी घाटाशेर, हुंडई वरना गाड़ी में सवार होकर निजामपुर से नेशनल हाइवे नंबर 148 बी की तरफ जा रहे थे। गाड़ी आशीष चल रहा था। वह 
आशीष के बराबर में बैठा था, पीछे की सीट पर सचिन व मोहित बैठे थे। आशीष गाड़ी को बहुत ज्यादा स्पीड पर चलाने लगा तो उन्होंने उसको रोकने के लिए बार-बार कहा।

मोहित ने बनाया हादसे का वीडियो
आशीष के गाड़ी चलाते हुए की वीडियो मोहित ने अपने मोबाइल में बना ली। आशीष को बार-बार रोकने पर भी वह नहीं रुका तथा उनको मारने की नीयत से गाड़ी को बहुत तेज स्पीड में चलाने लगा।
 मुकुंदपुर गांव के पास तेज स्पीड होने के कारण गाड़ी पलट गई। इस दुर्घटना में सचिन की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य तीनों को रेफर कर दिया गया था जिसमें मोहित की भी मौत हो गई थी।

वीडियो में ये दिखा
पुलिस ने आशीष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब इस हादसे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दिखाई दे रहा है कि आरोपी आशीष गाड़ी को 140 की स्पीड से भी ज्यादा चलने लगा था तथा अन्य के बार-बार रोकने पर भी वह नहीं रुक रहा था। ऐसे में युवाओं के लिए यह वीडियो एक सबक भी है कि गाड़ी को ओवर स्पीड चलाने से किस प्रकार हादसा हो सकता है।