logo
OPPO ने लॉन्च किए धाकड़ स्मार्टफोन, IPhone को देने आ रहा है टक्कर
Oppo ने अपनी एफ सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Oppo F21s Pro और Oppo F21s Pro 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ने अपने इन दोनों ही स्माटफोन को Nothing Phone 1 के डिजाइन में पेश किया है।
 
ओप्पो ने लॉन्च किए डॉक्टर स्मार्टफोन ओप्पो और आईफोन को देने आ रहा है टक्कर धाकड़

Mhara Hariyana News: यह दोनो फोन काफी यूनिक है। ओप्पो के F21s Pro में मैक्रोलेंस के साथ ऑर्बिट लाइट सपोर्ट दिया गया है। ऑर्बिट लाइट सपोर्ट के कारण नोटिफिकेशन और इनकमिंग कॉल आने पार फोन ग्लो किया करेगा। इसी तरह का डिजाइन Nothing Phone 1 में भी देखने को मिला था। इसके अलावा इस फोन में सेगमेंट फर्स्ट मैक्रोलेन्स के साथ 15x और 30x सपोर्ट दिया गया हैं। इस फीचर पर कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से फोन शानदार डिटेल फोटो क्लिक कर सकता है।


स्पेसिफिवेशन

Oppo F21s Pro स्मार्टफोन को अल्ट्रा स्लिम डिजाइन में दिया गया है। इसकी थिकनेस 7.6mm है। इसमें आपको 6.43 इंच की डिस्पले मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट सपोर्ट दिया गया है।  इस हैंडसेट में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट के साथ फेशियल रिकॉग्निशन सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए ओप्पो F21s स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है, जिसमे मेन 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33W SUPERVOOK फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत


Oppo F21s Pro की कीमत 22,999 रुपए और Oppo F21s Pro 5G की कीमत 25,999 रुपए रखी गई है। दोनो ही स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 15 सितंबर से शुरू हो चुकी है। हालांकि आपको बता दें कि यह कीमत केवल फेस्टिव सीजन के लिए है। फेस्टीव सीजन के जाने के बाद इनकी कीमतों में इजाफा हो सकता है। इन दोनों ही शानदार स्मार्टफोंस को ओप्पो स्टोर, अमेजन के साथ सभी मेनलाइन रिटेल आउटलेट से खरीदा जा सकेगा। इन दोनों स्मार्टफोंस को दो कलर ऑप्शन डाउनलाइट गॉड और स्पॉटलाइट ब्लॉक में पोस्ट किया गया है।