logo
TECNO Camon 19 Pro: कलर चेंजिंग इफेक्ट वाला भारत का पहला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
भारत के शानदार स्मार्टफोन्स में से एक फोन ने आज मार्केट में हड़कंप मचा दिया है। यह भारत का ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो अपने आप रंग बदल लेता है।
 
TECNO Camon 19 Pro:

Mhara Hariyana News:  टेक ब्रांड टेक्नो की ओर से इस शानदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। बाजार में इसकी कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। काफी कम कीमत के साथ आए इस मोबाइल के फीचर्स भी सबसे हटकर है। 64MP+50MP+2MP Triple Camera, 13GB Large RAM with Memory Fusion के साथ 33W 5,000mAh Battery जैसी स्पेसिफिकेशन्स इसमें उपलब्ध किए गए है।


TECNO Camon 19 Pro Mondrian Price

टेक्नो कैमोन 19 प्रो नाम के स मोबाइल को आप खरीदना चाहते है तो इसे आने वाली 22 सितंबर से शॉपिंग साइट अमेजन पर से खरीदा जा सकेगा।यदि आप एसबीआई कार्ड से इसे खरीदते है तो इसमें धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

TECNO Camon 19 Pro Mondrian की स्पेसिफिकेशन्स


यह टेक्नो मोबाइल Polychromatic Photoisomer technology पर बना है जिसके चलते फोन का मोनोक्रोमिक बैक कवर लाईट के बदलने पर अपना कलर शेड भी बदल लेता है। कंपनी ने इसे भारत का पहला मल्टी कलर चेंजिंग स्मार्टफोन कहा है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 1080 x 2460 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.8 इंच के बड़े डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

TECNO Camon 19 Pro Mondrian में ग्राफिक्स के लिए -जी57 जीपीयू के साथ उपलब्ध है। यह टेक्नो फोन 5जीबी वर्चुअल रैम भी सपोर्ट करता है जिससे फोन की पावर 13जीबी रैम पर जाती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है वहीं साथ ही 50 मेगापिक्सल का पोर्टरेट लेंस भी मौजूद है। यहां 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह टेक्नो मोबाइल एफ/2.45 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।