logo
यह Electric scooty भरेगी 3 सेकंड में तेज रफ्तार, देखें फीचर्स और कीमत
भारत में स्कूटी को काफी पसंद किए जाने के और उसकी डिमांड में इजाफा होने के बाद एथर एनर्जी ने अपना लोकप्रिय स्कूटर लॉन्च कर दिया है.
 
बेहद सस्ती Electric scooty जो सिर्फ 3 सेकंड में भरेगी रफ्तार

Mhara Hariyana News: इलेक्ट्रिक स्कूटी ने भारत में गैर मचाया हुआ है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटी भारत के हर नागरिक को पसंद किए जाने और उसकी डिमांड को खरीदने में बहुत ही पसंदीदा है भारत में स्कूटी को काफी पसंद किए जाने के और उसकी डिमांड में इजाफा होने के बाद एथर एनर्जी ने अपना लोकप्रिय स्कूटर लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर को Ather 450X नाम दिया गया है. वहीं यह अपने लुक और माइलेज में काफी दमदार है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है.


अगर इसके फीचर्स की बात की जाए तो स्कूटर का डिजिटल टचस्क्रीन डिस्पले जो 1.3 गीगाहर्टज स्नैप ड्रैगन प्रोसेसर के जरिए से आता है. इसका पूरा सिस्टम एंड्रॉयड ऑपरेटिंग के लिए काम करता है. साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. जो आपको रास्ते में गाड़ी चलाते वक्त कॉल अटेंड करने जीपीएस रास्ते आदि मैप दिखाने में सहायता करती है. साथ ही इसमें डिजिटल क्लॉक डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर जैसे नये फीचर्स जोड़े गए हैं. इसमें डिस्क ब्रेक का कॉन्बिनेशन भी आता है. जो स्कूटर को सभी स्कूटर से अलग करता है.

वही Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.9kWh का इंडियन ऑयल बैटरी जो 5000 व कोपावर करने में सक्षम है. ये 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. वहीं चार्ज होने पर ये 1 घंटे में 116 किलोमीटर तक की स्पीड देता है. इसकी स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है.

और यह सिर्फ 3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेता है. इस स्कूटर पर आपको 3 साल की गारंटी मिल रही है. साथ ही इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक से लोन भी मिल रहा है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,51,357 रुपए है. साथ ही इस गाड़ी को ₹30,000 का डाउन पेमेंट लेकर खरीदा जा सकता है.