logo
मार्किट में आ रहा है धूम मचाने vivo का 5G स्मार्टफोन, है कमाल के फीचर्स....
दोस्तों वीवो ने भारत में अपने स्मार्टफोन के जरिए धमाल मचा रखा है. दरअसल अभी अभी भारत में वीवो का टी1 5जी स्मार्टफोन चर्चे में है.
 
मार्किट में धूम मचाने आ रहा है vivo का 5G स्मार्टफोन

Mhara Hariyana News
Vivo T1 5G Smartphone: दोस्तों वीवो ने भारत में अपने स्मार्टफोन के जरिए धमाल मचा रखा है. दरअसल अभी अभी भारत में वीवो का टी1 5जी स्मार्टफोन चर्चे में है. इसके नए कलर वेरिएंट की घोषणा अब कर दी गयी है. दरअसल ये स्मार्टफोन इस साल फरवरी में स्टारलाईट ब्लैक और रेनबो फैंटेसी रंगों में लॉन्च किया गया. चलिए आपको इस फ़ोन के कमाल के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.


Vivo T1 5G फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दे वीवो टी1 5जी स्पेशल फेस्टिव एडिशन यानी की सिल्की व्हाइट कलर ऑप्शन रेगुलर टी1 5जी की तरह ही कई सारे जबरदस्त फीचर्स के साथ आपको मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 6.58-इंच स्क्रीन, वॉटरड्रॉप नॉच और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ LCD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें आपको एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर भी मिलता है और डिवाइस को 8.25 मिमी मापने वाला सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन माना गया है। स्मार्टफोन में पावर बटन एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

Vivo T1 5G कैमरा
दरअसल Vivo T1 5G बैक हाउसिंग ट्रिपल सेंसर पर एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आपको मिलता है. इस स्मार्टफोन के सेटअप में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट और 2MP का डेप्थ लेंस शामिल है. इतना ही नहीं इस फ़ोन के आगे की तरफ 16MP का सेल्फी स्नैपर भी है.

Vivo T1 5G बैटरी
विवो T1 5G स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है. ये 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज तक पैक करता है. इस में आपको 5-लेयर टर्बो कूलिंग सिस्टम भी है. इस के बारे में ऐसा सुनने में आ रहा है कि ये कोर तापमान को 10 डिग्री तक कम कर देता है. इस स्मार्टफोन में आपको 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है. इन सब के साथ ही साथ आपको Vivo T1 5G के कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी-सी पोर्ट, 5जी, 4जी एलटीई, 3.5 मिमी जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस भी शामिल हैं.