logo
Vivo के fold smartphone ने samsung के छक्के छुड़ाए, डिज़ाइन और फीचर्स है कमाल के
आज सभी कंपनी कस्टमर को अपने तरफ आकर्षित करना चाहती है. इसलिए ये एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती है.
 
Vivo X-Fold:

Mhara Hariyana News: इस बार वीवो ने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ वीवो अब बहुत जल्द अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च वाला है. इस फ़ोन में आपको 4,600mAh की डुअल-सेल बैटरी, Android 12, 5G सपोर्ट और बहुत कुछ की सुविधा मिलती है.चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.


Vivo X-Fold बैटरी
एक रिपोर्ट के हिसाब से , हैंडसेट 2,300mAh + 2,300mAh की डुअल-सेल बैटरी से लैस होता है. इसमें आपको 4,600mAh की रेटेड बैटरी कैपेसिटी मिलती है.

Vivo X-Fold
आपको जानकारी के लिए बता दे इस में आपको 5G बैंड को सपोर्ट करने के लिए भी लिस्ट मिलती है, इसमें आपको N1, N28, N41, N78 और N79 शामिल हैं. TENAA लिस्टिंग से बात पता चलता है कि हो सकता है ये डिवाइस जल्द ही चीन में डेब्यू करें. हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है. इस फ़ोन में आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी / 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा.

Vivo X-Fold कैमरा
इस Vivo X Fold+ में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की अफवाह सुनने को मिली होगी पर असल में ऐसा नहीं है. इसमें आपको 48-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 8-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप मिलता है. डिवाइस सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको 16-मेगापिक्सेल स्नैपर से लैस मिलता है.


Vivo X-Fold+ Display
इस डिवाइस में 8.03 इंच का इनर फोल्डेबल AMOLED LTPO डिस्प्ले हो सकता है, जो 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट दे सकता है. बाहर की तरफ, यह 6.53-इंच 120Hz AMOLED कवर डिस्प्ले के साथ आता है.