logo

अंबाला सेंट्रल जेल में मिले 16 मोबाइल :दीवार के पास छिपाए, लॉरेंस, काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के बदमाश यहीं बंद

साथ ही 2 की-पेड बैटरी, 2 ईयर फोन, 4 डाटा केबल, 5 चार्जर और 2 सिम कार्ड बरामद किए हैं।
 
अंबाला सेंट्रल जेल में मिले 16 मोबाइल :दीवार के पास छिपाए, लॉरेंस, काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के बदमाश यहीं बंद

Mhara Hariyana News

हरियाणा की अंबाला सेंट्रल में कैदी-बंदियों का नेटवर्क काफी स्ट्रॉन्ग है। सेंट्रल जेल से मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को भी जेल प्रशासन ने 16 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। साथ ही 2 की-पेड बैटरी, 2 ईयर फोन, 4 डाटा केबल, 5 चार्जर और 2 सिम कार्ड बरामद किए हैं। इस संदर्भ में जेल प्रशासन ने बलदेव नगर थाना पुलिस को शिकायत सौंपी है।

लॉरेंस ग्रुप, काला जठेड़ी व काला राणा गैंग के बदमाश बंद
बता दें कि सेंट्रल जेल में लॉरेंस गैंग, काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के बदमाश बंद हैं। जेल प्रशासन ने 8 नवंबर को गैंगस्टर काला राणा के भाई सूर्य प्रताप सिंह, अंकुर व योग राज, शुभम उर्फ बिगनी, विजय और रवि से 9 मोबाइल बरामद किए थे। जेल प्रशासन ने इन बदमाशों के खिलाफ बलदेव नगर थाना पुलिस को शिकायत सौंपी थी।

इन जगहों से मिले मोबाइल
जेल अधीक्षक संजीव ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान बंदी पड़ी चक्कर नंबर-36 की दीवार के पास से एक स्मार्ट फोन, पानी की होदी के पास से 1 स्मार्ट फोन और 3 की-पेड मोबाइल, सुरक्षा वार्ड की बैक साइड दीवार में छिपाया हुआ 2 स्मार्ट फोन, ब्लॉक नंबर 6 के कमरा नंबर 2 के बाहर बाथ रूम के साथ मिट्‌टी में दबाया हुआ 1 स्मार्ट फोन, इसके साथ ही खिड़की से 1 स्मार्ट फोन और ब्लॉक नंबर 6 के सामने से मिट्‌टी में दबाए हुए 3 की-पेड मोबाइल बरामद किए हैं। यही नहीं, सीवरेज हॉल के पास से 1 स्मार्ट फोन, खाली मैदान व बाथ रूम के पास मिट्‌टी में दबाए हुए 3 की-पेड मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।