logo
श्री अरोडवंश सेवा सदन के शिलान्यास की तैयारियों को लेकर हुई बैठक ​​​​​​​
सीएम 18 सितंबर को  करेंगे शिलान्यास, पदाधिकारियों को  सौैंपी गई डयूटी
 
 
श्री अरोडवंश सेवा सदन के शिलान्यास की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

Mhara Hariyana News, Sirsa
सिरसा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 18 सितंबर को भगवान परसुराम चौक के समीप श्री अरोड़वंश सेवा सदन (धर्मशाला) का शिलान्यस करेंगे। जिसे लेकर मंगलवार को   को रानियां रोड़ पर श्री बाबा कुटिया परिसर स्थित एमडीएलआर कार्यालय के सभागार में एक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें गणमान्य अरोडवंश बंधुओं ने भाग लिया। बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया साथ ही पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।  बैठक में सभी में सभी से अनुरोध किया गया कि वे अधिक से अधिक लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने के लिए वार्ड में  जनसंपर्क करने को कहा गया।


गौरतलब हो कि भगवान परसुराम चौक के समीप श्री अग्रवाल सेवा सदन और श्री अरोडवंश सेवा सदन के लिए सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री गोपाल कांडा ने भूमि उपलब्ध करवाई थी और स्वयं के खर्च पर भूमि की रजिस्टरी करवाई थी।  अरोडवंश समाज चाहता था कि मुख्यमंत्री स्वयं आकर भूमि पूजन कर श्री अरोड़वंश सेवा सदन की नींव रखे। गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा ने इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस बारे में अनुरोध किया। सीएम ने अनुरोध स्वीकार करते हुए 18 सितंबर का समय दिया।


इस बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा भी मौजूद थे। बैठक में श्री अरोडवंश सेवा सदन के प्रधान ओमप्रकाश मक्कड, कार्यकारी अधिकारी रामनारायण कक्कड, महासचिव राजेंद्र मकानी, श्री अरोड़वंश सभा के प्रधान वीरेंद्र बाहिया, अखिल भारतीय अरोड़ा एकता परिवार के प्रधान भारत भूषण ऐलावादी,   रूलीचंद गांधी,  वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र भाटिया, अमित चुघ,  अशोक नरूला, अजय फुटेला,  नरेंद्र कटारिया,   राजेंद्र सुधा, देवेंद्र सुधा, सुधीर ललित, नरेश मलिक, पूर्व पार्षद मनोज मकानी, अनिल धवन, कमल धवल,  सतबीर सिंह धमीजा,  मीत बठला, डा.राजकुमार धींगडा,  सुरेंद्र मोहन खुराना,  सतीश सचदेवा आदि मौजूद थे।


बैठक में मौजूद सभी  ने इस बात पर खुशी की कि उनकी कई दशक पुरानी मांग पूरी होने जा रही है, अरोडवंश समाज की इच्छा थी कि उनकी भी अपनी कोई धर्मशाला हो। विधायक गोपाल कांडा और उनके अनुज गोबिंद कांडा की बदौलत अरोड़वंश समाज का सपना साकार होने जा रहा है। समाज का हर व्यक्ति इसके निर्माण में अपनी भूमिका निभाएगा। बैठक में सभी को कार्यक्र म को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई। वक्ताओं ने कहा कि  श्री अरोडवंश सेवा सदन का भव्य निर्माण होगा आगे चलकर यह सभी बिरादरियों के लोगों के काम आएगा।