logo
सिरसा में लेबर डिपार्टमेंट के असिस्टेंट डायरेक्टर ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड
बुधवार देर रात की वारदात, सुबह पिता सैर पर से लौटे तो पता चला
 
vinit suicide news sirsa

Mhara Hariyana News, Sirsa

सिरसा में लेबर डिर्पाटमेंट के असिस्टेंट डायरेक्टर विनीत बैनीवाल ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर ने गोली मार ली। घटना देर रात की बताई जा रही है। विनीत बैनीवाल की डयूटी सिरसा व फतेहाबाद में थी। उन्होंने अपने कमरे में छाती में दाहिनी तरफ गोली मार ली।

विनीत के शव के समीप ही पिस्तौल भी बरामद हुआ है। कमरे में विनीत बैनीवाल बैड पर लेटा हुआ जबकि पास ही चारपाई पर उसकी मां सो रही थी जो पिछले काफी समय से कोमा में हैं।

विनीत बैनीवाल के द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामनिवास पुलिस टीम व फिंगर फ्रंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि विनीत बैनीवाल की अपनी पत्नी के साथ पिछले कई सालों से अनबन चल रही थी और दोनों अलग अलग रहते हैं।

----

छोटा भाई है एडीए

लेबर डिपार्टमेंट में असिस्टेंट डायेक्टर के पद पर तैनात विनीत बैनीवाल का छोटा भाई अरूण बैनीवाल एडवोकेट है और एडीए है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद वह चंडीगढ़ से रवाना हो गया है। वहीं इस मामले में सिरसा पहुंच कर पुलिस को बयान देंगे।  

----------

सुबह पिता जब सैर से वापस आया तो पता चला

बताया जाता है कि विनीत बैनीवाल के द्वारा खुद को गोली मारने संबंधित घटना के बारे में सुबह पता चला। सुबह विनीत के पिता अमर सिंह बैनीवाल जब सैर से वापस लौटे तो कमरे में देखा जहां उनका बेटा लहूलुहान अवस्था में पड़ा था और उसके पास ही लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ा था।

tags: vinit suicide news sirsa