logo
सीएम मनोहर लाल आज सिरसा में, दिनभर रहेंगे कार्यक्रमों में व्यस्त
जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से तीन घंटे सुनेंगे समस्याएं, अरोडवंश धर्मशाला का शुभारंभ, पंचायत भवन में कायकर्ताओं के साथ बैठक और सोमवार सुबह गांव चोरमार में झींगा मछली पालन देखने जाएंगे सीएम
 
sirsa news

Mhara Hariyana News, Sirsa। मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने सिरसा दौरे पर शनिवार देर शाम को पहुंच गए। सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। सीएम रविवार को सिरसा में रहेंगे और अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 

रविवार सुबह 10 बजे सीएम सीडीएलयू के ऑडिटोरियम हॉल में जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से खुला दरबार लगाकर आमजन की शिकायतें सुनेंगे। सबसे पहले प्रशासन के पास रजिस्टर्ड हो चुकी 200 शिकायतों का निपटारा किया जाएगा। उसके बाद अगर समय बचता है तो अन्य आई शिकायतों को मौके पर लेकर सुना जाएगा। सीएम पहली बार जिले में जन संवाद कार्यक्रम करेंगे। इस दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे ताकि शिकायतकर्ता की समस्या का समाधान मौके पर ही हो सके। सीएम के खुले दरबार का समय दोपहर साढे 12 बजे तक का रखा गया है। उसके बाद वे रेस्ट हाउस में लंच करेंगे। 

तीन बजे करेंगे अरोड़वंश भवन का शुभारंभ 
 दोपहर को करीब 3 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल अरोड़वंश भवन का शुभारंभ करने आएंगे। यहां पर उपस्थित जन को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में उनके साथ सांसद सुनीता दुग्गल, विधायक गोपाल कांडा भी मौजूद रहेंगे। उसके बाद पंचायत भवन में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग रखी गई है। फिर शहर में चार जगह चाय पानी का कार्यक्रम रहेगा। उसके बाद रेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम होगा। 

सोमवार सुबह देखेंगे झींगा मछली प्रोजेक्ट
सोमवार को सीएम का गांव चोरमार में स्थापित झींगा मछली पालन व्यवसाए देखने का कार्यक्रम है। यहां पर किसानों को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद हेलीकॉप्टर से वापस रवाना हो जाएंगे। झींगा मछली के उत्पदान में सिरसा तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। यहां के किसान झींगा मछली पालन में रूचि दिखा रहे हैं और इसके अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं।