logo
जेसीडी में पहुंची कॉलेज कांड की टीम, मीडिया से हुई रूबरू
रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों पर कॉलेज कांड में वार
 
रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों पर कॉलेज कांड में वार

Mhara Hariyana News:
सिरसा। कॉलेज क्राइम इन्वेस्टिगेटिंग पर आधारित हरियाणवी भाषा की कॉलेज कांड वेब सीरीज की प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट आज सिरसा पहुंची और जेसीडी विद्यापीठ में मीडिया से रूबरू हुई। इस दौरान डॉ. शमीम शर्मा भी उनके साथ मौजूद थी। पत्रकार वार्ता से पूर्व पूरी टीम ने जेसीडी स्टूडेंट्स के साथ भी चर्चा की।


पत्रकारों से बातचीत में अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि आजकल वेब सीरीज का जमाना है और हर व्यक्ति के मोबाइल पर एप के जरिए वेब सीरिज देखी जा सकती है। हरियाणा में कांड शब्द का प्रयोग ज्यादा होता है, इसलिए कॉलेज कांड सीरीज बनाई है। इस सीरीज में वे पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा कि कॉलेज कांड में कॉलेज में पनपते अपराध जैसे रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों को दिखाया गया है, ताकि युवा पीढ़ी को संदेश दिया जा सके कि अगर वो कॉलेज लाइफ में ऐसी गलती करते हैं तो पूरी लाइफ बर्बाद हो सकती है। यशपाल शर्मा ने कहा कि उनका रोल एक पुलिस अधिकारी का है जो निजी जीवन की परेशानी होने के बावजूद किस कदर ईमानदारी से पूरे मामले की जांच करता है।

इस सीरीज को डायरेक्ट राजेश बब्बर ने किया है जोकि सिरसा से है। नेशनल अवार्ड भी जीत चुके है।  डॉ. शमीम शर्मा ने कहा कि कॉलेज कांड वेब सीरीज यकीनन कॉलेज के मौजूदा हालात को दर्शाएगा और उम्मीद है कि इस वेब सीरिज को देखने से बदलाव भी आएगा। वे अवश्य इस वेब सीरीज को देखेंगी। इस सीरीज को स्टेज एप्प पर देख सकते है।