logo
डीसीबी बैंक ने धूमधाम से मनाई प्रथम वर्षगांठ
लोगों की उम्मीदों पर 100 फीसदी खरा उतरा बैंक: निशंात अरोड़ा
 
लोगों की उम्मीदों पर 100 फीसदी खरा उतरा बैंक: निशंात अरोड़ा

Mhara Hariyana News
सिरसा। डीसीबी बैंक की भारत में 350 से अधिक शाखाएं काम कर रही हैं और 18 से अधिक राज्यों में बैंक काम कर रहा है। जिस उम्मीद से सिरसा में बैंक की स्थापना की गई थी, उस उम्मीद पर 100 फीसदी बंैक ने खरा उतरने का काम किया है।

उक्त बातें डीसीबी बैंक के टीपीडी मैनेजर निशांत अरोड़ा ने शाखा के एक वर्ष पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में उपभोक्ताओं के समक्ष एक साल का लेखा जोखा रखते हुए कही।

कार्यक्रम का शुभारंभ समाजसेवी रमेश साहुवाला, गुरविंद्र सिंह घुम्मन, मनजीत महल, इंद्र गोयल व डा. स्वपनिल गर्ग ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। आशीष बंसल ने कहा डीसीबी बैंक अन्य बैंकों के मुकाबले जमा राशि पर 7 प्रतिशत तक अधिक ब्याज देता है। इसके साथ-साथ गोल्ड लोन पर ओडी की भी सुविधा बैंक द्वारा मुहैया करवाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि किसानों के लिए सबसे बड़ा फायदा ये है कि फसल वर्ष में दो बार होती है, ऐसे में दो किश्तों में वे अपनी राशि जमा करवा सकते हंै।

क्योंकि अन्य बैंकों में इस प्रकार की सुविधा नहीं है। इस मौके पर कलस्टर हैड आशीष बंसल, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर विशाल सिंह, रिलेशनशिप मैनेजर सुनीता रानी, रिलेशनशिप मैनेजर संदीप कुमार, केसीसी लोन से एसआरएम विनोद सांगवान, नरेश श्योराण, तरनप्रीत सिंह, आरएम सुनील कंबोज सहित अन्य स्टाफ सदस्य व उपभोक्ता उपस्थित थे।