logo

Dr Msg रोहतक से बरनावा डेरे के लिए रवाना, 40 दिन मनेंगी डेरा प्रेमियों की दीवाली

Dr Msg leaves for Barnawa Dera from Rohtak, will celebrate 40 days Diwali of Dera lovers

 
saint dr gurmeet ram rahim
WhatsApp Group Join Now


Mhara Hariyana News, Sirsa। डेरा सच्चा सौदा के करोड़ों अनुयायियों के लिए दीवाली त्यौहार से दस दिन पहले ही दीवाली आ गई है। शनिवार सुबह सात बजे पूज्य गुरु Saint Dr Gurmeet Ram RAhim Singh insan रोहतक की सुनारिया जेल से यूपी स्थित बरनावा डेरे के लिए रवाना हो गए।

Dr Msg leaves for Barnawa

हर डेरा प्रेमी को पूज्य गुरुजी के बाहर आने का इंतजार था। पूज्य गुरुजी के बाहर आने की शुभ खबर मिलते ही डेरा प्रेमियों ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दी। 

Dr Msg रोहतक से बरनावा डेरे के लिए रवाना, 40 दिन मनेंगी डेरा प्रेमियों की दीवाली

फिर से शुरू होगा लाइव सत्संगों का दौर
पूज्य गुरुजी करीब तीन महीनों के अंतराल के बाद फिर से 40 दिनों की पैरोल पर है। इससे पहले वे जून महीने में आए थे और एक महीना यूपी डेरे में रहे थे। यूपी डेरे से ही अपने यू टयूब चैनल के माध्यम से पूज्य गुरुजी ने सत्संगें की। सुबह शाम डेरा प्रेमियों से मुलाकात की। उनका कुशलक्षेम जाना। अब पूज्य गुरुजी फिर से बाहर आ गए हैं तो उनके यू टयूब चैनल पर फिर से सत्संगों की बहार आएगी। आने वाला दीवाली का त्यौहार कई गुणा खुशियां लेकर आया है और धूमधाम से मनाया जाएगा। 

नवंबर माह में डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक बेपरहवाह शाह मस्ताना जी महाराज का अवतार माह भी है। ऐसे में पूज्य गुरुजी के संग अवतार माह कई गुणा उत्साह के साथ मनाया जाएगा। पूज्य गुरुजी के आगमन का समाचार सुनते ही संगत में उत्साह है। 

पूज्य गुरुजी को 40 दिनों की पैरोल मिली है। अनुमान था कि पूज्य गुरुजी इस बार सिरसा पधारेंगे परंतु हरियाणा में पंचायती राज चुनाव व आदमपुर विधानसभा में उपचुनाव के चलते संभवत सरकार ने इसकी मंजूरी नहीं दी। जिसके चलते पूज्य गुरुजी संभवत यूपी में ही प्रवास करेंगे। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पूज्य गुरुजी अपनी पावन जन्मस्थली श्री गुरुसर मोडिया भी जाएं।