logo
फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर
एचआईवी एड्स व काला पीलिया सहित अनेक बीमारियों के बारे में विस्तार से बताया
 
फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

Mhara Hariyana News, Sirsa
 

 सिरसा।  सृजन फाउंडेशन सिरसा द्वारा सामुदायिक कार्यक्रम व स्वास्थ्य शिविर  का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नागरिक अस्पताल के  आईसीटीसी व ओएसटी काउंसलर मौजूद थे। कार्यक्रम में सृजन फाउंडेशन के सभी सदस्यों ने भाग लिया।


इस शिविर के दौरान सभी एचआरजी को सृजन फाउंडेशन द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं से अवगत करवाया गया। इस शिविर के दौरान उपस्थित आईसीटीसी व ओएसटी काउंसलर द्वारा एचआईवी एड्स और काला पीलिया सहित अनेक बीमारियों के बारे में बताया गया और इससे बचने के लिए जिला नागरिक अस्पताल में चल रही सुविधाओं के बारे बताया। इस अवसर में सृजन फाउंडेशन की टीम द्वारा पौधारोपण भी किया गया। शिविर में 50 रोगियों की जांच की गई।
 

जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर होने वाली सम्मान दिवस रैली होगी ऐतिहासिक: चामल
 जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर फतेहाबाद की नई अनाज मंडी में होने वाली सम्मान दिवस रैली ऐतिहासिक होगी और लाखों की संख्या में देशभर से लोग पहुचेंगे व जननायक चौधरी देवीलाल को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।


यह बात युवा इनेलो नेता अमन चामल ने विभिन्न गांवों में दौरा करते हुए ग्रामीणों से कहे। अमन ने कहा कि इस रैली में बड़े बड़े दिग्गज पहुचेंगे और यह रैली इतिहास रचेगी। चौटाला परिवार के लिए जनहित हमेशा से ही सर्वोपरि रहा है। जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों से देश-प्रदेश सदैव प्रभावित रहे है। इसलिए इस रैली में लाखों लोग पहुंचेंगे और यह रैली प्रदेश की राजनीति में अनूठी पहचान छोडेगी।