logo

मीनू बैनीवाल 4 अक्तूबर को करेंगे धर्मशाला के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

Meenu Bainiwal will inaugurate the newly constructed building of Dharamshala on October 4
 
Meenu Bainiwal will inaugurate the newly constructed building of Dharamshala on October 4
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News: 
चोपटा। श्री बालाजी सेवा समिति नाथूसरी चोपटा द्वारा फतेहपुर दो जांटी धाम स्थित स्थित पंैतालीसा धर्मशाला में स्वर्गीय पुरू राम जी बैनीवाल तरकांवाली की यादगार में उनके सुपौत्र भामाशाह कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा भूमि दान व नवनिर्मित भवन का लोकार्पण 4 अक्टूबर को भामाशाह कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा किया जाएगा।

समिति के सदस्य नंबरदार सोहनलाल शयोराण, रामस्वरूप कासनियां व जयनारायण ने बताया कि धर्मशाला में भूमि दान के साथ वहां पर नया भवन कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा तैयार करवाया गया है।

वहीं पैंतालीसा धर्मशाला के नव निर्मित भवन के प्रथम तल का निर्माण स्वर्गीय कप्तान सिंह कुंडू की यादगार में उनकी धर्मपत्नी समाजसेवी सावित्री कुंडू द्वारा करवाया गया है।

जिसका लोकार्पण भी 4 अक्टूबर को समाजसेवी सावित्री कुंडू द्वारा किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि नाथूसरी चोपटा क्षेत्र की सामाजिक संस्था श्री बालाजी सेवा समिति द्वारा फतेहपुर दो जांटी धाम में पिछले 22 वर्षांे से सालासर यात्रियों के लिए प्रतिदिन भंडारे का आयोजन कर रही है। धर्मशाला में यात्रियों के लिए रुकने की व्यवस्था की हुई है। बड़ी बात ये है कि संस्था द्वारा कोरोना काल में भी जरूरतमंद लोगों की सहायता की गई थी।

श्री बालाजी सेवा समिति ने क्षेत्र के सभी धार्मिक सामाजिक संस्थाओं से फतेहपुर दो जाटी धाम में स्थित पैंतालीसा धर्मशाला मैं बने भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।