logo
सिरसा क्लब में पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर सजने लगा मैदान
आवेदन जमा करवाने के पहले दिन आए 31 नामिनेशन
 
 election of office bearers in Sirsa Club

Mhara Hariyana News, Sirsa : सिरसा क्लब के आगामी नौ अक्टूबर को होने वाले चुनावों की सरगरि्मयां तेज हो गई हे। नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले दिन सोमवार को वरिष्ठ उपप्रधान, उपप्रधान, संयुक्त सचिव, कैशियर पद के लिए दो दो आवेदन आए हैं जबकि सचिव पद के लिए तीन आवेदन आए हैं।

इसके अलावा कार्यकारिणी सदस्यों के लिए 20 लोगों ने नामांकन पत्र जमा करवाएं हैं। नामांकन जमा करवाने की प्रक्रिया मंगलवार को भी जारी रहेगी। 

चुनाव मैदान में उतरने के साथ ही प्रत्याशियों की ओर से अपने पक्ष में मतदान की अपील भी शुरू कर दी है।  सिरसा क्लब में सोमवार सुबह से ही नामांकन पत्र दाखिल करने वालों के आने का सिलसिला जारी रहा। अपने प्रस्तावक व समर्थकों के साथ चुनाव अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन पत्रों के सेट प्रस्तुत किए।

इन चुनाव को लेकर सदस्यों में उत्सुकता देखने को मिल रही है। सोमवार को नामिनेशन जमा करवाने के लिए शहर के अनेक गणमान्य लोग भी पहुंचे हुए थे।

दरअसल, वर्ष 2017 में पहली बार तीन वर्षों के लिए कार्यकारिणी का चुनाव हुआ था, जिसका कार्यकाल 2020 में पूरा हो गया था। इसके बाद कोरोना महामारी फैलने के कारण चुनाव को टाल दिया गया। तत्कालीन उपायुक्त एवं सिरसा क्लब के पदेन अध्यक्ष द्वारा कार्यकारिणी को विस्तार दे दिया गया था।

सिरसा क्लब के चुनाव को लेकर पिछले दो वर्षों से अनेक सदस्य आवाज उठा रहे थे। विभिन्न मंचों पर शिकायत के बाद आखिरकार सिरसा क्लब के चुनाव का रास्ता साफ हुआ। 

-----

15 को लिये जाएंगे नामांकन वापस

हालांकि चुनाव 9 अक्टूबर होने है, मगर आगामी 15 सितंबर को चुनाव को लेकर तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी। क्योंकि 15 सितंबर को नामांकन पत्र वापस लेने का दिन तय किया गया है। तब तय होगा कि किस-किस पद के लिए मतदान होगा, किस पद पर कौन-कौन आमने-सामने होगा। इन चुनाव को लेकर पूरे सिरसा में रोचकता बनी हुई है। 

------

इन्होंने दाखिल किए नामांकन 

वरिष्ठ उपप्रधान पद के लिए सुरेश शर्मा व डा. अशोक पारीक , उपप्रधान के लिए इशु बांसल और प्रेम जैन , संयुक्त सचिव के लिए राजन बावा व श्याम मेहता, कैशियर पद के लिए अनमोल मेहता व नकुल मोहंता, सचिव पद के लिए रोहित गनेरीवाला, राजेश गोयल व पंकज खेमका द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किया जा चुका है।

सिरसा क्लब के चुनाव अधिकारी वरिष्ठ अधिवक्ता संजय गोयल ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए के लिए सोमवार को हर्ष महिपाल, संजय गोयल चिडावावाला, गोपाल गोयल सहित 20 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है।