logo

Sirsa Breaking News:- सिरसा में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग , दो युवकों की मोत और दो गंभीर घायल , ये है पूरा मामला

Two killed in Sirsa by firing bullets, two serious

 
सिरसा में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दो की हत्या, दो गंभीर

 

सिरसा जिला की मंड़ी कालांवाली में सोमवार शाम को गाड़ी सवार अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर स्कार्पियो गाड़ी में सवार दो लोगों की हत्या कर दी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी गाड़ी छोड़कर दूसरी कार में बैठकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद कालांवाली पुलिस व डीएसपी कालांवाली मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सिरसा में भेजा गया है। 

 

कालांवाली में दिनदिहाड़े हुई वारदात में मंडी कालांवाली निवासी दीपू व दीपक की मौत हो गई। वहीं मनदीप उर्फ काला व जग्गा सिंह घायल हो गए। बताया जाता है कि मृतक पक्ष के लोग सिरसा में किसी केस में अदालत में पेशी भुगत कर आए थे और बाद में वे अपने घर से स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर कहीं जा रहे थे। जब वे देसुमलकाना रोड पर चढ़ने लगे तो सामने से एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी, इसके बाद गाड़ी में से उतरे कुछ लोगों ने उन पर फायरिंग की। बाद में हमलावर पीछे से आ रही कार में बैठ कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से एक स्कार्पियो गाड़ी बरामद की है जिसमें सवार होकर हमलावर आए थे। 

 

वारदात के बाद पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी। कालांवाली के डीएसपी यादराम, कालांवाली थाना प्रभारी रामफल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की ओर से मामला की जांच की जा रही है। वहीं वारदात के बाद कालांवाली में हडकंप सा मच गया। इस मामले में अभी तक मृतक के परिजनों की तरफ से कोई बयान नहीं आए हैं।

 

उधर मृतकों के शवों को नागरिक अस्पताल भेजा गया है वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस इस वारदात को गैंगवार के एंगल से देख रही है। इस संबंध में कालांवाली के थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज होगा घायल लोगों को कालांवाली से सिरसा रैफर कर दिया गया है। सिरसा में ब्यान लेगें उसके बाद कार्रवाई होगी।