logo
चाचा ससुर पर बहू ने लगाए धोखाधड़ी से इनोवा गाड़ी बेचने के आरोप
कहा 2019 में पेट्रोल पंप पर चोरी करते पकड़ा गया था, इसी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम
 
चाचा ससुर पर बहू ने लगाए धोखाधड़ी से इनोवा गाड़ी बेचने के आरोप

Mhara Hariyana News, Sirsa। सिरसा के चौपटा क्षेत्र के गांव कागदाना निवासी संगीता नामक विवाहिता ने अपने चाचा ससुर राम सिंह पर धोखाधड़ी से उसकी एक गाड़ी को अपने नाम ट्रांसफर करवाने जबकि दूसरी इनोवा गाड़ी को नेजाड़ेला कलां निवासी असीम मक्कड़ को बेचने के आरोप लगाए हैं। उसने आरोप लगाया कि सिरसा की नई कचहरी के मुंशी बाबू राम टाइपिस्ट ने मिलीभगत कर दोनों गाड़ियां ट्रांसफर करवाई।

उसने कहा कि गाड़ियाें के नाम ट्रांसफर के दौरान न तो वह एसडीएम कार्यालय में गई और न ही उसने विक्रय शपथ पत्र पर हस्ताक्षर किए। इस मामले में चौपटा पुलिस ने राम सिंह निवासी कागदाना हाल हुडा, सिरसा, असीम मक्कड़ निवासी गांव नेजाडेला कलां व बाबु राम टाईपिस्ट मुन्शी, नई कचहरी सिर

के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास टोयटो लिवा और इनोवा दो गाड़ियां हैं। हमारा संयुक्त परिवार है और उपरोक्त गाड़ी घर के सभी व्यक्ति उपयोग उपभोग करते थे। जो कि आरोपी राम सिंह उसका चाचा ससुर है इसी के चलते वह भी दोनों गाड़ियों का काफी उपयोग उपभोग करता था । आरोपित ने मुंशी बाबू राम के साथ मिलकर दोनों गाड़ियां अपने नाम ट्रांसफर करवा ली। बाद में इनोवा गाड़ी असीम मक्कड़ को बेच दी।

उसने बताय कि गाड़ियों के स्थानांतरण के संबंध में जो फाइले दी गई है उसमें कहीं उसके हस्ताक्षर नहीं है और न ही वह कहीं पेश हुई। उसने आरोप लगाया कि उसका चाचा ससुर उसके पेट्रोल पंप पर चोरी करते पकड़ा गया था।

बाद में जब पुलिस में मामला दर्ज करवाया तो उसने चोरीशुदा सामान वापस कर दिया। कुछ सामान उसने अपने पास रख लिया था। बाद में उसने एक चेक लगाकर उससे रकम ऐंठनी चाही। इस मामले में एक केस अदालत में चल रहा है।