logo

आप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने लिया बदलाव जनसभा स्थल की तैयारियों का जायजा

बदलाव जनसभा को आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान करेंगे संबोधित: अनुराग ढांडा
 
 
आप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने लिया बदलाव जनसभा स्थल की तैयारियों का जायजा
WhatsApp Group Join Now

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ने शनिवार को जींद में आयोजित बदलाव जनसभा की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा ऐतिहासिक होगी। इस बदलाव रैली को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जींद हरियाणा का दिल है, दिल में उतर जाएंगे तो पूरे हरियाणा में छा जाएंगे। इसलिए इसी बदलाव जनसभा के माध्यम और जींद की धरती से आम आदमी को हरियाणा में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी। इस बदलाव में पूरे हरियाणा से आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं समेत हरियाणा के 7000 गांवों से और एक हजार से ज्यादा वार्ड से लोग पहुंचकर बदलाव का संकल्प लेंगे।
Aam Aadmi Party
उन्होंने कहा कि राजनीतिक रूप से जींद हरियाणा का सबसे ज्यादा एक्टिव क्षेत्र है। जींद जिले में एक लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार हैं। वहीं जींद के लोगों ने सबको सत्ता तक पहुंचाने का काम किया है। इसके बावजूद भी जींद पिछड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर और गांधीजी कहते थे कि अगर बदलाव की शुरुआत करनी है तो सबसे पिछड़े व्यक्ति से करनी चाहिए। आम आदमी पार्टी जींद से हरियाणा के बदलाव की शुरुआत करना चाहती है। इसलिए हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में बदलाव की शुरुआत करने जा रहे हैं।
Aam Aadmi Party
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री बनने की तरफ अग्रसर हैं, लेकिन बीजेपी उन्हें खत्म कर देना चाहती है। ईडी और सीबीआई का डर दिखा कर उन्हें और आम आदमी पार्टी को तोड़ना चाहती है, लेकिन हरियाणा की जनता अपने बेटे अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है। भाजपा नहीं चाहती कि सामान्य परिवार से निकला हरियाणा का कोई व्यक्ति इतने बड़े पद पर पहुंचे। इसलिए भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कदमों को रोकना चाहती है। लेकिन हरियाणा के लोग भाजपा सरकार की इस साजिश को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी के जाने से कमजोर नहीं हुई बल्कि मजबूत हुई है। आम आदमी पार्टी में नेता एक ही है वह है अरविंद केजरीवाल। बाकी सभी कार्यकर्ता है और कार्यकर्ताओं के खून-पसीने से यह पार्टी आगे बढ़ती है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा को बने 57 साल हो गए, लेकिन न हरियाणा के अस्पतालों की व्यवस्था बदली, न स्कूलों की हालत में सुधार हुआ। बिजली के बिलों को लेकर खट्टर सरकार की खुली लूट चल रही है। टोल टैक्स के नाम पर अवैध वसूली चल रही है। किसानों को मुआवजा नहीं मिला है। इन सब मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा होगी। इसमें पूरे हरियाणा के हरेक गांव से लोग शामिल होंगे।