logo

सभी पैट्रोल पंप संचालक उच्च कोटि के सीसीटीवी कैमरे लगवाएं तथा सुरक्षा गार्ड तैनात करें : पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण

पुलिस अधीक्षक ने पैट्रोल पंप एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक लेकर  सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए
 
x
WhatsApp Group Join Now
संबंधित थाना प्रभारी के साथ व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं, ताकि किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविध नजर आने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें

सिरसा.....सभी पैट्रोल पंप संचालक अपने-अपने पैट्रोल पंप पर गार्ड तैनात करें तथा उच्च कोटि के सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाएं । उक्त निर्देश पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने अपने कार्यालय में जिला के पैट्रोल पंप एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक के दौरान दिए ।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस अपने स्तर पर आमजन की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी मुस्तैद है, परंतु पंप संचालक इस संबंध में पूरी चौकसी व सतर्कता बरतें ताकि भविष्य में किसी प्रकार की अपराधिक वारदात की पुनरावृति न होने पाएं । पुलिस अधीक्षक ने सभी पैट्रोल पंप संचालकों से भी  कहा कि संबंधित थाना प्रभारी से संपर्क कर एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं ताकि किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविध नजर आने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें ।

उन्होंने कहा कि जिला पुलिस द्वारा पैट्रोल पंप, बैंकों व एटीएम के आस-पास पुलिस गश्त को बढाया गया है ।  पुलिस की पीसीआर व राईडर 24 घंटे लगातार गश्त करेंगे । उन्होंने सभी पैट्रोल पंप संचालकों से कहा कि सुरक्षा प्रबंधों को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरती जाए और किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें ।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने कहा कि पैट्रोल पंपों संचालकों के साथ लगातार बैठकें कर सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा की जाएगी और सभी थाना प्रभारियों को इस संबंध में विशेष निर्देश दिए गए है कि वे अपने अपने क्षेत्रों के पैट्रोल पंपों पर सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतें ।