logo

संत श्री बाबा बिहारी जी के 53 वें महापरिनिर्वाण दिवस पर भजन संध्या का आयोजन

श्री बाबा बिहारी स्मृति चेरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान गोबिंद कांडा ने की पूजा अर्चना
 
 
संत श्री बाबा बिहारी जी के 53 वें महापरिनिर्वाण दिवस पर भजन संध्या का आयोजन
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। श्री बाबा बिहारी स्मृति चेरिटेबल ट्रस्ट सिरसा की ओर से संत श्री बाबा बिहारी जी के 53 वें महापरिनिर्वाण दिवस पर समाधि परिसर में जागरण-भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें ट्रस्ट के प्रधान गोङ्क्षबद कांडा ने ज्योति प्रज्जवलित। बाबा के  भजनों पर श्रद्धालु झूमते रहे।
वीरवार रात संत श्री बाबा बिहारी जी समाधि परिसर में समाधि के मुख्य सेवक गुलाब राय गुज्जर और ट्रस्ट के प्रधान गोबिंद  कांडा ने विधि विधान के साथ पूजन किया और ज्योति प्रज्जवलित की। श्रद्धालुओं ने बाबा बिहारी जी की समाधि पर सजदा किया और सर्वजन की सुख शांति, समृद्धि की कामना को लेकर पुष्प और प्रसाद चढाया।

Bhajan evening organized on the 53rd Mahaparinirvan day of Saint Shri Baba Bihari Ji
इस मौके पर प्रधान गोबिंद कांडा ने पूजा अर्चना की और समाधि पर शीश नवाया। साथ ही सर्वजन की सुख शांति, समृद्धि की कामना को लेकर पुष्प और प्रसाद चढ़ाया।  इस अवसर पर भजन गायक अनिल गनेरीवाला, नरेश सिडाना और राजू पहलवान ने  बाबा बिहारी जी और अन्य देवी देवताओं की महिमा का गुणगान किया। सबसे पहले नरेश सिडाना ने   श्री गणेश वंदना की, इसके बाद उन्होंनें बाबा बिहारी, श्री बालाजी और अन्य देवी-देवताओं की महिमा का गुणगान किया। भजनों पर श्रद्धालु झूमते रहे। बाद में अनिल गनेरीवाला ने एक के बाद एक कर अनेक देवी देवताओं के भजन प्रस्तुत किए।  इस मौके पर अनिल कुमार बांसल, महेश सुरेकां, नरेश मिढा,  प्रवीन नरूला, बलजिंद्र सिंह नरूला,   इंद्रोश लक्ष्या गुज्जर,  अशोक मेहता, पंडित रूपराम जोशी,  अश्वनी नरूला, दीपक गुप्ता, गुरमुख कोचर, प्रदीप मित्तल, अनिल मिढा,  देवेंद्र कुमार, जगदीश गुज्जर, गोपाल सर्राफ, कृष्ण गोपाल गोयल, हरिप्रकाश शर्मा, लक्ष्मण गुज्जर, विजय यादव, मासूम चौहान आदि मौजूद थे। आरती के बाद सभी का प्रसाद वितरित किया गया।