logo

चेयरमैन आदित्य देवीलाल ने डबवाली विधानसभा में 25 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात के लिए मुख्यमंत्री का जताया आभार

भाजपा कार्यकाल में विकास कार्यों का बन रहा है रिकार्ड : आदित्य देवीलाल चौटाला
 
चेयरमैन आदित्य देवीलाल ने डबवाली विधानसभा में 25 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात के लिए मुख्यमंत्री का जताया आभार
WhatsApp Group Join Now

सिरसा (डबवाली)।मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा विडियो कांफ्रेसिंग द्वारा सिरसा जिले में करोड़ों रुपये की लागत की परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया, जिसमें डबवाली विधानसभा में 25 करोड़ 13 लाख 47 हजार की परियोजनाओं की सौगात मुख्यमंत्री द्वारा दी गई है।


हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन एंव सिरसा लोकसभा के संयोजक आदित्य देवीलाल चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में विकास कार्यों में एक रिकार्ड कायम किया जा चुका है, जितने विकास कार्य भाजपा शासन में इस क्षेत्र में हुए हैं, उतने पहले कभी नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों के लिए डबवाली विधानसभा की जनता मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सदा आभारी रहेगी और अपना आशीर्वाद चुनाव में भाजपा को लोकसभा और विधानसभा जीताकर देगी।


उन्होंने बताया कि डबवाली में मुख्यमंत्री द्वारा 25 करोड़ 13 लाख 47 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया है जिसमें डबवाली डिस्ट्रीब्यूटरी के लिए 878.70 लाख रुपये, जंडवाला डिस्ट्रीब्यूटरी के लिए 497.35 लाख रुपये, गौरीवाला पावर सब स्टेशन के लिए 640.15 लाख रुपये, अमृतसरोवर परियोजना के तहत गांव देसूजोधा में 48.54 लाख रुपये, गांव कालुआना में 165.77 लाख रुपये, गांव मुन्नावाली में 78.27 लाख रुपये, गांव फुल्लो में 49.11 लाख रुपये, गांव रामगढ में 65 लाख  रुपये, गांव पीपली में 46.32 लाख रुपये एवं गांव चोरमार में 44.26 लाख रुपये की परियोजनाएं क्षेत्र की जनता को समर्पित की गई हैं।


चेयरमैन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हर क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास हुआ है। प्रदेश के कौने-कौने में खेल स्टेडियम, सड़कें,  अमृत सरोवर योजना के तहत तालाबों का सौंद्रियकरण, कृषि क्षेत्र में नई नहरें या खाल बनवाए जा रहे हैं और मरम्मत कार्य भी करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पूर्ण रुप से जनता को समर्पित है।