logo

कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस संदेश रैली में भाग लेने की अपील

 
कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस संदेश रैली में भाग लेने की अपील
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट नवीन केडिया ने गांव धिंगतानिया और अली मोहम्मद में लोगोंं से संपर्क किया और उन्हें 27 जनवरी को सिरसा की अनाज मंडी में प्रस्तावित कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस संदेश रैली में भाग लेने की अपील की।


नवीन केडिया ने लोगोंं से रूबरू होते हुए कहा कि कांग्रेस संदेश रैली को विशेष तौर पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड प्रभारी कुमारी सैलजा संबोधित करेंगी। उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला व पूर्व मंत्री किरण चौधरी भी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे। केडिया ने लोगों का आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाएं।


कांग्रेस नेता ने कहा कि आज देश और प्रदेश में अराजकता का माहौल है। लोगों में भय, भूख और भ्रष्टाचार के चलते परेशानी के हालात हैं। यदि जनता ने अभी भी बीजेपी की कुनीति को नहींं समझा तो वह दिन दूर नहींं जब देश का आम नागरिक बेहद कठिन परिस्थितियोंं का शिकार हो जाएगा। उन्होंंने कहा कि कांग्रेस संदेश रैली प्रदेश का राजनीतिक माहौल बदलेगी और मौजूदा बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाएगी। इस अवसर पर उनके साथ हरफूल जांदू, लखविंद्र, ओम, मोहन, राजकुमार, संदीप, मोहन, अनिल, राजू, मदन, राजेश चोयल, बंसीलाल, सुरेश, राम कुमार निरंकारी, प्रदीप, राधेश्याम, मोहन, दलीप आदि उपस्थित थे।