logo

रोहतक में डीजे बजाने को लेकर विवाद, बहन के घर होली खेलने आए युवक की चाकू से हत्या

 
s
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Rohtak। होली के दिन रोहतक में म्यूजिक सिस्टम यानि डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी। मृतक युवक अपनी बहन के पास होली खेलने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान गली में बज रहे डीजे को लेकर विवाद हो गया। विवाद में चाकू घोंपकर यूपी निवासी तुलाराम को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

यूपी के जिला हमीरपुर के नौहाई निवासी भूपेंद्र ने रोहतक पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-पांच में झोपड़ी में रहता है। उसके साथ उसका भाई तुलाराम भी रहता है। बुधवार शाम को होली खेलने के लिए दोनों भाई अपनी बहन के पास रामगोपाल कॉलोनी में आए हुए थे। जहां उसकी बहन किराए पर रहती है।


DJ वाले ने कहासुनी के बाद मारा चाकू
वहां गली में DJ बज रहा था। DJ को डीजे बजाने वाले रौनक नामक युवक से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद डीजे बजाने वाले युवक रौनक ने तुलाराम के साथ झगड़ा आरंभ कर दिया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि डीजे बजाने वाले युवक ने तुलाराम पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने सीधे ही उसकी छाती में चाकू मार दिया। जिसके कारण तुलाराम लहूलुहान अवस्था में गिर गया।

पत्थर व लाठी-डंडों से भी किया हमला
आरोपी युवक ने जमीन पर गिरे हुए तुलाराम पर पत्थर से भी हमला किया। वहीं आरोपी युवक रोनक के दोस्तों ने भी तुलाराम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिसके कारण वह मौके पर बेहोश हो गया। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपने हथियारों को लेकर मौके से फरार हो गए।

रोहतक पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया
घायल अवस्था में तुलाराम को उपचार के लिए अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इसकी सूचना भी पुलिस को दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी कार्रवाई में जुटी है। वहीं भूपेंद्र के बयान पर एक नामजद (रोनक) सहित अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।