logo

संविधान के कारण सभी को समान न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता का अधिकार मिला : प्रधानाचार्य

गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने वाले 650 विद्यार्थियों को बांटी स्टेशनरी
 
संविधान के कारण सभी कोसंविधान के कारण सभी को समान न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता का अधिकार मिला : प्रधानाचार्य समान न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता का अधिकार मिला : प्रधानाचार्य
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मल्लेकां में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। स्कूल के विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से उपस्थितजनों का मन मोह लिया। इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य कृष्ण लाल गोदारा ने कहा कि इस प्रकार पर्व मनाने से हम सभी के मन में देश के प्रति देशभक्ति की भावना को बढ़ती है। प्रधानाचार्य ने कहा कि वर्ष 1950 में आज ही के दिन हमारा संविधान लागू हुआ था। इसी संविधान के कारण हम सभी को समान न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता का अधिकार मिला। गणतंत्र दिवस के साथ हमारे देशभक्तों के त्याग और बलिदान की एक लंबी गौरवगाथा जुड़ी हुई है। प्रधानाचार्य ने बताया कि समारोह में हिस्सा लेने वाले भी सभी 650 विद्यार्थियों को स्कूल प्रबंधन की ओर से स्टेशनरी वितरित की गई।


इस मौके पर वरिष्ठ प्रवक्ता रहे राजकुमार भाटिया ने आए हुए सभी गणमान्य जनों व किसान कमेटी का स्वागत किया। इस अवसर पर सरपंच सुखदेव सिंह, विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष रोशन लाल, किसान कमेटी की ओर से गुरी सेखों, स्टाफ सदस्य विनोद कुमार सेतिया, सुरजीत सिंह, दीप्ति, सरिता, ईशु, संतोष कुमारी, कमलेश, बबीता रानी, ज्योति, श्रवण कुमार, वेदप्रकाश, इंद्रपाल, हरप्रीत सिंह, अंजू बाला, कुलदीप यादव, सुरेश कुमार, नेहा सचदेवा, किरण बाला, गुरजीत कौर, जसवीर सिंह व जसविंद्र सिंह आदि स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।