logo

गोबिंद कांडा ने खेत खलिहान ग्रामीण विकास योजना के तहत रास्ते का किया उदघाटन

सिरसा विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों में विकास कार्यो में नहीं आने दी जाएगी धन की कमी:गोबिंद कांडा
 
 
d
WhatsApp Group Join Now
डिंग मंडी में बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए दी एक लाख रुपये की धनराशि
 


सिरसा, 31 जनवरी। सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने डिंग मंडी में हरियाणा खेत खलिहान ग्रामीण विकास योजना के तहत पंाच लाख रुपये की लागत से बने रास्ते का उदघाटन किया। इसके बनने से दहिया और बाबरिया समाज के लोगों को सबसे ज्यादा सुविधा होगी। इसके साथ ही बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए उन्होंने एक लाख रुपये की धनराशि दी। उन्होंने कहा कि सिरसा विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों में विकास कार्यो में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।
 

s

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा अपने सहयोगी इंद्रोश लक्ष्या गुज्जर, लक्ष्मण गुज्जर, हरमंदर सिंह मराड़,  नवदीश गर्ग, विजय यादव आदि के साथ डिंग मंडी पहुंचे जहां पर समर्थकों ने फू लमालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर दौलतराम दहिया,राजेंद्र माहिया, सरपंच प्रतिनिधि दरिया सिंह पचार, सुदेश पचार, चेतराम फुटेला, टोनी रॉड, करण दहिया, रामकुमार दहिया, राकेश माहिया, पूर्व सरपंच इंद्राज सिंह दहिया, राजू गुप्ता, रणधीर सिंह भांभू, रामचंद माहिया, बलराम माहिया, लालचंद झूरिया, भोलू दहिया,  कृष्ण दहिया,  जयपाल सिंह दहिया आदि मौजूद थे।

s

इस मौके पर उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल कांडा क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर है और बिना किसी भेदभाव के  सिरसा विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों और नगर के सभी 31 वार्डो में काम करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने विधायक गोपाल कांडा को आश्वासन दिया है कि उनके क्षेत्र के किसी भी विकास कार्य में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।  

बॉक्स
बाबरी धर्मशाला को दी एक लाख रुपये की धनराशि
इसके बाद में गोबिंद कांडा बाबरी समाज की धर्मशाला में पहुंचे जहां पर ओमप्रकाश बाबरी,मनीराम बाबरी, भूप सिंह बाबरी,  रामशरण बाबरी,साहबराम बाबरी, सुनील कुमार बाबरी, कृष्णाराम बाबरी, हरिराम बाबरी आदि ने उनका जोरदार स्वागत किया और फूल मालाएं पहनाई। इस मौके पर बाबरी समाज की ओर से कुछ समस्याएं रखी गई जिनका कांडा ने फोन पर अधिकारियों से बात कर तत्काल समाधान करवाया। इसके साथ ही उन्होंने समाज की मांग पर बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए एक लाख रुपये की धनराशि भेंट की। इसके बाद उन्होंने डिंग मंडी के कई प्रतिष्ठानों में पहुंचकर लोगों की कुशलक्षेम जानी और वहां पर जलपान किया।  
फोटो डिंग मंडी एक से चार तक