logo

जेजेपी एससी व पंचायतीराज प्रकोष्ठों की हुई महत्वपूर्ण बैठक

 
जेजेपी एससी व पंचायतीराज प्रकोष्ठों की हुई महत्वपूर्ण बैठक

सिरसा जननायक जनता पार्टी के एससी प्रकोष्ठ व पंचायतीराज प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय बैठक स्थानीय जेजेपी के जिला कार्यालय में हुई। एससी प्रकोष्ठ की बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक व पूर्व विधायक रमेश खटक मुख्य रूप से शामिल हुए जबकि पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुनील मूंड ने मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत की। दोनों बैठकों की अध्यक्षता जेजेपी के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने की।

एससी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गुरजंट सिंह तिगड़ी के नेतृत्व में जिलेभर से प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व सदस्यों को संबोधित करते हुए प्रकोष्ठ संयोजक रमेश खटक ने कहा कि जेजेपी ने प्रदेशवासियों से किए गए अपने अधिकांश वायदे पूरे किए हैं। उन्होंने बताया कि चौधरी देवीलाल व जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने सदैव सभी वर्गों को सम्मान दिया है और इसका प्रत्यक्ष प्रमाण अनूप धानक को श्रमराज्य मंंत्री व समाज के 4 लोगों को विभिन्न विभागों का चेयरमैन नियुक्त किया जाना है।

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जेजेपी के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने सभी से आह्वान किया कि पार्टी ने वर्ष 2024 में मिशन दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है और सभी को इस मिशन को पूरा करने के लिए अपना शत प्रतिशत योगदान देना होगा। उन्होंने कहा कि इस मिशन की पूर्ति के लिए एससी प्रकोष्ठ अपनी महत्ती भूमिका निभा सकता है।

वहीं जेजेपी के पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुनील मूंड ने भी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गुरपाल सिंह गंगा के नेतृत्व में बैठक में शामिल हुए प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व सदस्यों से कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के मार्गदर्शन में हरियाणा में पंचायतीराज प्रणाली को इतना अधिक मजबूत किया है कि उसकी मिसाल देश के अन्य राज्यों में भी दी जाने लगी है।

प्रदेश संयोजक ने भी प्रकोष्ठ पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे जिलेभर में पार्टी की नीतियों को प्रचारित करते हुए सभी सरपंचों, ब्लॉक समिति सदस्यों, पंचों आदि के सहयोग से पार्टी द्वारा निर्धारित मिशन 2024 को पूरा करने में जुटें।

वहीं बैठक की अध्यक्षता करते हुए जेजेपी जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा कि जेजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत की बदौलत यदि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री बनते हैं तो फिर पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता ही कैबिनेट मंत्री की भूमिका में नजर आएगा। इस कार्य को पूरा करने के लिए सभी को दिन रात पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं को आमजन के बीच पहुंचाना होगा और पार्टी से जुड़े सभी सरपंचों, पंचों आदि के सहयोग से गांव गांव मिशन 2024 की मुहिम को सफलता की सीढिय़ों पर चढ़ाना होगा।

एससी सैल की बैठक के अंत में प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गुरजंट सिंह तिगड़ी व प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रचार सचिव निर्मल सिंह मलड़ी ने संयुक्त रूप से प्रदेश संयोजक रमेश खटक को शाल उढ़ा कर सम्मान किया वहीं पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुनील मूंड को गोपाल सिंह गंगा ने शाल उढ़ा कर सम्मानित किया। इस बैठक में दोनों प्रकोष्ठों के प्रदेश स्तर व जिला स्तर के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ता मौजूद थे।