logo

मा. राजकुमार वर्मा ने समर्थकों सहित भाजपा में जताई आस्था

भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग व जिला महामंत्री अमन चोपड़ा ने पटका पहनाकर किया स्वागत
 
 
s
WhatsApp Group Join Now
प्रधानमंत्री की कार्यशैली व नीतियों से प्रभावित होकर उठाया कदम

सिरसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली व जनहित में काम करने की शैली पर फूल चढ़ाते हुए स्व. होशियारी लाल शर्मा के सारथी रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता मा. राजकुमार वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ बीती सांय को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ प्रदेश सचिव सुरेंद्र आर्य, भूपेश मेहता, सुनील बहल, नारायण पाल, विजय सेठी सहित, ललित छिंपा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग व जिला महामंत्री अमन चोपड़ा ने मा. राजकुमार वर्मा को फूल मालाएं व पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने के लिए आश्वस्त किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने कहा कि मा. राजकुमार वर्मा के अनुभव का पार्टी को लाभ होगा और पार्टी निरंतरता से आगे बढ़ेगी।

सिहाग ने कहा कि हम एक परिवार के रूप में संगठन को मजबूत करते हुए आगे बढ़ेंगे और पिछली बार जो थोड़ी-बहुत कमियां रह गई थी, उन्हें दरकिनार कर मजबूती से सिरसा जिले की पांचों विधानसभाओं में कमल का फूल खिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मा. राजकुमार वर्मा का भाजपा में शामिल होना तो एक शुरूआत है, आगामी समय में बड़े-बड़े दिग्गज पार्टी में आएंगे और एक बार फिर प्रचंड बहुमत से केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार बनाने में पनी महत्त्ती भूमिका निभाएंगे।

इस मौके पर मा. राजकुमार वर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रभु श्री राम की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा की, तो उनके मन में एक उमंग जगी की, जो इंसान देश के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है, एक सन्यासी के तौर पर काम कर रहा है, क्यों न उसका संग लिया जाए। इसी सोच को ध्यान में रखते हुए उन्होंने भाजपा में आने का मन बनाया। वर्मा ने कहा कि वो विश्वास दिलाते हंै कि संगठन की मजबूती के लिए एक परिवार की तरह मिलकर काम करेंगे।

इस मौके पर जिला महामंत्री अमन चोपड़ा ने कहा कि जब उनका मा. राजकुमार वर्मा से संपर्क हुआ तो उनका कहना था कि उन्हें तो बस बिना किसी लालच के जनसेवा करनी है। उम्र के लिहाज से उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है और न ही वो कोई पद चाहते हंै। इस पर भाजपा परिवार ने उनका पार्टी में तहदिल से स्वागत किया और पूरा मान-सम्मान देने को आश्वस्त किया। इस मौके पर मा. राजकुमार वर्मा की धर्मपत्नी बचनी देवी, केशव सोनी, राजकुमार सोनी, जितेंद्र सिंह, कपिल सोनी, कृष्ण मेहता, रिकी सोढ़ी, कृष्ण वर्मा, हरीश सोनी, बलविंद्र, अशोक, रमेश, आशीष, सुधीर, ऊषा वर्मा, धन्नो देवी, उर्मिला, लीलूराम, गोरखीराम, रोशन सोनी, हनु सोनी, विजय वर्मा,  रामबीर सिंह व जियालाल सहित अन्य समर्थक उपस्थित थे।